Ambrane की नई वॉच ब्लड ऑक्सीजन सेंसर के साथ लॉन्च, अभी 2,999 रुपये में खरीदें

Ambrane FitShot Sphere को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये कंपनी की नई स्मार्टवॉच है। इस नई स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, हार्ट रेट सेंसर और सर्कुलर डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 17 स्पोर्ट्स मोड्स भी मौजूद है।

Ambrane FitShot Sphere
Photo Credit- Ambrane  
मुख्य बातें
  • Ambrane FitShot Sphere में हार्ट रेट ट्रैकर और SpO2 सेंसर मौजूद है
  • कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Bluetooth v5 का सपोर्ट मौजूद है
  • ये वॉच कैलोरी, स्ट्रेस और स्टेप्स को भी ट्रैक करती है

Ambrane FitShot Sphere को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये कंपनी की नई स्मार्टवॉच है। इस नई स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, हार्ट रेट सेंसर और सर्कुलर डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 17 स्पोर्ट्स मोड्स भी मौजूद है। डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये IP68 सर्टिफाइड है। 

Ambrane FitShot Sphere स्मार्टवॉच की कीमत भारत में 4,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, कंपनी की वेबसाइट पर इसे 3,999 रुपये की इंट्रोडक्टरी कीमत पर लिस्ट किया गया है। हालांकि, Amazon पर इसकी बिक्री 2,999 रुपये में की जाएगी। इसे ब्लैक और पीच वाले दो कलर ऑप्शन में उतारा गया है। कंपनी इस स्मार्टवॉच के साथ 1 साल की वारंटी भी ग्राहकों को दे रही है। 

WhatsApp ने लॉन्च किया डेडिकेटेड 'सेफ्टी इन इंडिया' रिसोर्स हब, यूजर्स को ऐसे मिलेगी मदद

Ambrane FitShot Sphere के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में 450 nits पीक ब्राइटनेस के साथ 1.28-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। इसमें नेविगेशन के लिए साइड-माउंटेड बटन दिया गया है। स्मार्टफोन से इसे पेयर करने से यूजर्स को इनकमिंग कॉल्स, SMS और ऐप्स का नोटिफिकेशन भी मिलेगा। यूजर्स वॉच के जरिए कैमरा को भी कंट्रोल कर पाएंगे। 

Ambrane FitShot Sphere में हार्ट रेट ट्रैकर और SpO2 सेंसर मौजूद है। ये वॉच कैलोरी, स्ट्रेस और स्टेप्स को भी ट्रैक करती है। इसमें 17 स्पोर्ट्स मोड्स का भी सपोर्ट दिया गया है। इसमें यूजर्स को 46 क्वलाउड वॉच फेस भी मिलेंगे। इन्हें Ambrane FitShot Wear ऐप के जरिए कस्टमाइज किया जा सकेगा। 

Vivo ने भारत में लॉन्च किया 44MP कैमरे वाला स्मार्टफोन, इतनी है कीमत

कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Bluetooth v5 का सपोर्ट मौजूद है। ये डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP68 सर्टिफाइड है। इसकी बैटरी 210mAh की है और इसे सिंगल चार्ज में 7 दिन तक चलाया जा सकता है। 

अगली खबर