Apple iPhone 14 Series Launch Event: ऐपल का बड़ा इवेंट आज, ऐसे देखें LIVE

Apple आज नए iPhone मॉडल्स को लॉन्च कर सकता है। इस इवेंट की शुरुआत रात 10:30 बजे से होगी।

Apple Event
Apple का आज है बड़ा इवेंट (Photo-Apple) 
मुख्य बातें
  • आज लॉन्च हो सकते हैं नए iPhone मॉडल्स
  • इवेंट की शुरुआत रात 10:30 बजे से होगी
  • नई स्मार्टवॉच भी हो सकती है लॉन्च

Apple आज रात ‘Far Out' नाम से एक बड़े इवेंट का आयोजन करने जा रहा है। इवेंट की शुरुआत आज यानी 7 सितंबर को रात 10:30 बजे से होगी। इवेंट के लिए इनवाइट कंपनी ने पिछले महीने ही भेज दिया था। इस इवेंट में उम्मीद की जा रही है कि कंपनी iPhone 14 series को लॉन्च करेगी। इस सीरीज के तहत iPhone 14, iPhone 14 Pro, iPhone 14 Max और iPhone 14 Pro Max को लॉन्च किया जा सकता है। 

आमतौर पर Apple लेटेस्ट मॉडल्स के साथ कुछ और प्रोडक्ट्स भी लॉन्च करता है। ऐसे में इस साल भी कुछ प्रोडक्ट्स के लॉन्च की संभावना है। कंपनी आज के इवेंट में Apple Watch Series 8, Watch Pro और AirPods Pro 2 को भी लॉन्च कर सकती है।

अगर आप भी करते हैं Google क्रोम का इस्तेमाल तो सावधान! तुरंत कर लें अपडेट

ऐसे देखें लाइव: 

ऐपल के  ‘Far Out' इवेंट की शुरुआत आज रात 10:30pm IST बजे से होगी। इस इवेंट की लाइवस्ट्रीमिंग Apple के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल और कंपनी के इवेंट पेज से की जाएगी। व्यूअर्स इवेंट को Apple TV के जरिए भी देख पाएंगे। 

क्या हैं उम्मीदें? 

इस इवेंट में iPhone 14 series को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज के तहत iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी Apple Watch Series 8, Watch Pro और  Apple AirPods Pro 2 को भी लॉन्च कर सकती है। 

12,499 रुपये के इस स्मार्टफोन में हैं महंगे फोन वाले फीचर्स, इस दिन होगी पहली सेल

Apple iPhone 14 Series में क्या कुछ हो सकता है खास?

अपकमिंग iPhone मॉडल्स को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा जारी है। ऐसी चर्चा है कि iPhone 14 और iPhone 14 Max में एक जैसा डिजाइन होगा। वहीं, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max के डिजाइन में बदलाव देखने को मिल सकता है। कुछ पुरानी रिपोर्ट्स के मुताबिक iPhone 14 Pro मॉडल्स में एक पिल शेप्ड कटआउट और एक होल-पंच कटआउट देखने को मिलेगा। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नॉन-प्रो iPhone 14 मॉडल्स में पिछले साल का Apple A15 Bionic प्रोसेसर और iPhone 14 Pro मॉडल्स में लेटेस्ट Apple A16 Bionic प्रोसेसर मिल सकता है। इस सीरीज में 48MP प्राइमरी कैमरा भी दिए जाने की उम्मीद है। 

अगली खबर