हो जाएं तैयार! 26 सितंबर से शुरू होने जा रही है Apple की दिवाली सेल

त्योहारी सीजन में लगभग सभी टेक कंपनियों द्वारा कई ऑफर्स दिए जाते हैं। इसी बीच अब Apple ने दिवाली स्पेशल सेल की घोषणा की है। इसकी शुरुआत 26 सितंबर से होगी।

Photo For Representation
26 सितंबर से शुरू होने जा रही है Apple की दिवाली सेल (Photo- Apple) 

Apple ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर दिव्ली सेल होस्ट करने की घोषणा की है। कंपनी ने कहा है कि सेल ऑफर्स 26 सितंबर से लाइव हो जाएंगे। यानी अगले हफ्ते से Apple की सेल शुरू हो जाएगी। फिलहाल कंपनी ने डील्स की जानकारी नहीं दी है। लेकिन, कहा है कि सेल के दौरान काफी सारे लिमिटेड-पीरियड ऑफर्स मिलेंगे। हो सकता है कि कंपनी iPhone मॉडल्स खरीदने पर फ्री गिफ्ट्स ऑफर करे। 

उम्मीद है कि कंपनी iPhone 13 और iPhone 13 mini के साथ फ्री AirPods ऑफर कर सकती है। कंपनी ने पिछले साल iPhone 12 और इसके mini वर्जन के साथ AirPods को ऑफर किया था। साल 2020 में ऐसा ही ऑफर Apple ने iPhone 11 series के साथ भी ऑफर किया था। ऐसे में इस बार भी ऐसा ही ऑफर देखने को मिल सकता है।

Gizmore GIZFIT Glow: 2,499 रुपये की इस वॉच में हैं महंगे मॉडल्स वाले फीचर्स, बिना फोन भी कर सकते हैं बात!

फिलहाल ये साफ नहीं है कि Apple द्वारा iPhone मॉडल्स डिस्काउंट दिया जाएगा या नहीं। कंपनी ने हाल ही में iPhone 14 series की लॉन्चिंग के बाद iPhone 13 की कीमत घटाई थी। ऐसे में इससे और ज्यादा डिस्काउंट मिलने की उम्मीद कम ही है। उम्मीद है कि कंपनी बैंक कार्ड्स के जरिए ऑफर्स दे सकती है। 

OnePlus 10R Prime Blue Edition: OnePlus लाया ये स्पेशल एडिशन फोन, खरीदने पर 3 महीने के फ्री मिलेगा Amazon Prime

Apple ऑनलाइन स्टोर पर iPhone 13 की कीमत 69,900 रुपये है। हालांकि, इच्छुक ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में 56,990 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, 22 सितंबर को फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर 48,000 रुपये के करीब की जा रही थी। हालांकि, अब कीमत बढ़ गई है। लकी ग्राहकों को उस कीमत का फायदा मिला होगा। 

इसी तरह अमेजन पर iPhone 12 की बिक्री 42,999 रुपये में हो रही थी। हालांकि, अब कीमत बढ़कर 44,999 रुपये हो गई है। फिलहाल ये साफ नहीं है कि कंपनी iPads, MacBooks और ईयरफोन्स पर डिस्काउंट देगी या नहीं।  

अगली खबर