Amazon से iPhone 11 को 46 हजार से कम में ऐसे खरीदें, जानें डील

Apple iPhone 11 वैसे दो जनरेशन पुराना iPhone है। लेकिन, अभी भी ये बेस्ट प्रीमियम स्मार्टफोन्स में से एक है। इसे साल 2019 में लॉन्च किया गया था। ये फोन उन लोगों के लिए अभी भी बेहतर है जो अच्छा कैमरा, बेहतरीन परफॉर्मेंस और प्रीमियम लुक चाहते हैं।

iPhone 11
Photo Credit- Amazon 
मुख्य बातें
  • Amazon पर iPhone 11 की बिक्री 49,900 रुपये में की जा रही है
  • अप्लाई करने के बाद फोन की प्रभावी कीमत 45,900 रुपये हो जाएगी
  • इसमें 6.1-इंच लिक्विड रेटिना HD LCD डिस्प्ले मिलता है

Apple iPhone 11 वैसे दो जनरेशन पुराना iPhone है। लेकिन, अभी भी ये बेस्ट प्रीमियम स्मार्टफोन्स में से एक है। इसे साल 2019 में लॉन्च किया गया था। ये फोन उन लोगों के लिए अभी भी बेहतर है जो अच्छा कैमरा, बेहतरीन परफॉर्मेंस और प्रीमियम लुक चाहते हैं। इसे अभी खरीदना इसलिए भी बेहतर क्योंकि अब इसकी कीमत 50 हजार से नीचे आ गई है। 

Amazon पर iPhone 11 की बिक्री 49,900 रुपये में की जा रही है। ये दो साल पुराने iPhone के लिए नई कीमत है। iPhone 11 पर Amazon पर कोई फ्लैट डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है। हालांकि, इस पर 4,000 रुपये का डिस्काउंट पाया जा सकता है। इसके लिए आपको बैंक ऑफर की मदद लेनी होगी। 

Apple का इस साल का पहला इवेंट 8 मार्च को, 5G सपोर्ट वाला नया iPhone हो सकता है लॉन्च

अगर आपके पास SBI क्रेडिट कार्ड, ICICI क्रेडिट कार्ड या Kotak बैंक क्रेडिट कार्ड हो तो आप Amazon पर iPhone 11 पर 4,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट पा सकते हैं। इस ऑफर को अप्लाई करने के बाद फोन की प्रभावी कीमत 45,900 रुपये हो जाएगी। ये कीमत हम बेस 64GB वेरिएंट के लिए बता रहे हैं। 

साथ ही आपको बता दें कि अगर आपके पास पुराना हो जिसे आप एक्सचेंज कर सकते हैं। तो आप नए iPhone 11 पर और भी पैसे बचा सकेंगे। पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर आपको 14,900 रुपये का मैक्जिमम डिस्काउंट भी मिलेगा। लेकिन, ध्यान रहे एक्सचेंज पर मैक्जिमम डिस्काउंट मॉडल और कंडीशन पर डिपेंड करेगा।

अगर आप WhatsApp चलाते हैं तो आपको जरूर मालूम होने चाहिए ये Tips & Tricks

iPhone 11 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.1-इंच लिक्विड रेटिना HD LCD डिस्प्ले मिलता है। साथ ही इसके रियर में 12MP के दौ कैमरे दिए गए हैं। वहीं, सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 12MP का कैमरा मिलता है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फेस ID का सपोर्ट मौजूद है। ये फोन A13 Bionic प्रोसेसर के साथ आता है। 

अगली खबर