नया iPhone खरीदने पर Apple दे रहा है डिस्काउंट, ऑफर केवल 31 मई तक

Apple एक नया ऑफर लेकर आया है। इसके तहत कंपनी इस महीने के आखिर तक ग्राहकों को नया iPhone खरीदने पर एडिशनल ट्रेड-इन क्रेडिट दे रही है। ट्रे़ड-इन के जरिए ग्राहक अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर नए iPhone की कीमत पर छूट पा सकते हैं।

Photo For Representation
Photo Credit- UnSplash 
मुख्य बातें
  • ट्रे़ड-इन के जरिए ग्राहक अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर नए iPhone की कीमत पर छूट पा सकते हैं
  • नए iPhone पर एक्सचेंज डिस्काउंट पाने के लिए ग्राहक किसी भी एंड्रॉयड या iPhone को एक्सचेंज कर सकते हैं
  • ग्राहकों को ज्यादा बेहतर एक्सचेंज वैल्यू iPhone मॉडल्स पर मिलेंगे

Apple एक नया ऑफर लेकर आया है। इसके तहत कंपनी इस महीने के आखिर तक ग्राहकों को नया iPhone खरीदने पर एडिशनल ट्रेड-इन क्रेडिट दे रही है। ट्रे़ड-इन के जरिए ग्राहक अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर नए iPhone की कीमत पर छूट पा सकते हैं। ग्राहक इस ऑफर का फायदा 31 मई तक उठा सकते हैं। 

नए iPhone पर एक्सचेंज डिस्काउंट पाने के लिए ग्राहक किसी भी एंड्रॉयड या iPhone को एक्सचेंज कर सकते हैं। कंपनी ग्राहकों को 5,200 रुपये से लेकर 49,700 रुपये तक एक्सचेंज वैल्यू ऑफर कर रही है। ग्राहकों को ज्यादा बेहतर एक्सचेंज वैल्यू iPhone मॉडल्स पर मिलेंगे। ट्रेड-इन प्रक्रिया पूरी होने के बाद ग्राहक नए iPhone के लिए ऑर्डर प्लेस कर सकेंगे। 

IPL 2022 Final: गुजरात और राजस्थान का महामुकाबला ऐसे देखें Online

ये नया ऑफर Apple इंडिया ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध है। ट्रेड-इन ऑर्डर प्लेस करने से पहले आपको ये देखना होगा कि ये सर्विस आपके शहर में उपलब्ध है या नहीं। Apple द्वारा महानगरों समेत कुछ और जगहों में पिकअप और डिलीवरी फैसिलिटी दी जाती है। 

ऐसे मिलेगा ऑफर का फायदा

एडिशनल एक्सचेंज डिस्काउंट पाने के लिए ग्राहकों को अपने फोन ब्रैंड का नाम और IMEI नंबर बताना होगा। जैसे ही ये जानकारियां आपके द्वारा दी जाएंगी, आपको आपकी स्क्रीन पर एक्सचेंज वैल्यू ऑटोमैटिकली नजर आ जाएगा। इसके बाद एक्सचेंज ऑर्डर प्लेस होने के बाद आपके दिए गए लोकेशन पर कस्टमर एग्जीक्यूटिव आकर फोन को पिक कर लेगा। नए फोन की डिलीवरी और पुराने फोन का पिकअप एक ही समय पर होगा। 

Snapchat ने यूजर्स के लिए पेश किया नया Shared Stories फीचर, जानें डिटेल

Apple कस्टमर एग्जीक्यूटिव आकर आपके स्मार्टफोन की फिजिकल कंडीशन को चेक करेंगे। देखेंगे कि फोन को लेकर आपने वेबसाइट पर जो दावा किया था वो सही है या नहीं। फोन की स्थिति ठीक ना होने पर एग्जीक्यूटिव एक्सचेंज वैल्यू को कम भी कर सकता है। आपको बता दें कि 49,700 रुपये की टोटल एक्सचेंज वैल्यू केवल iPhone 12 Pro Max को ही एक्सचेंज करने पर मिलेगी। 

अगली खबर