Asus का कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन भारत में 28 फरवरी को होगा लॉन्च, जानें डिटेल

Asus 8z को भारत में 28 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इसके अलावा कंपनी की तरफ से हैंडसेट के बारे में कुछ और नहीं बताया गया है। कंपनी ने पिछले साल ZenFone 8 और ZenFone 8 Flip स्मार्टफोन्स को ग्लोबली लॉन्च किया था।

Asus 8z
Photo Credit- Flipkart 
मुख्य बातें
  • Asus 8z को भारत में 28 फरवरी को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा
  • कंपनी ने जारी टीजर में फोन के लिए 'बिग ऑन परफॉर्मेंस, कॉम्पैक्ट इन साइज' टैगलाइन यूज किया है
  • Asus ने अपनी नई डिवाइसेज के लिए भारत में पिछले साल टीजर जारी किया था

Asus 8z को भारत में 28 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इसके अलावा कंपनी की तरफ से हैंडसेट के बारे में कुछ और नहीं बताया गया है। कंपनी ने पिछले साल ZenFone 8 और ZenFone 8 Flip स्मार्टफोन्स को ग्लोबली लॉन्च किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन्हें भारतीय बाजार में बतौर Asus 8z और Asus 8z Flip लॉन्च किया जा सकता है। 

आपको बता दें Asus भारतीय बाजार में ZenFone 8 और ZenFone 8 Flip नाम से फोन्स को नहीं लॉन्च कर सकता। क्योंकि, भारत में Zen और ZenMobile ट्रेडमार्क्स किसी दूसरी कंपनी के पास है।  

पॉपुलर Redmi Note सीरीज के नए फोन्स भारत में 9 मार्च को होंगे लॉन्च, जानें क्या कुछ हो सकता है खास

Asus ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि Asus 8z को भारत में 28 फरवरी को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने जारी टीजर में फोन के लिए 'बिग ऑन परफॉर्मेंस, कॉम्पैक्ट इन साइज' टैगलाइन यूज किया है। यानी फिलहाल केवल Asus 8z को ही भारत में लॉन्च किए जाने की संभावना है। इसकी बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से की जाएगी। Asus ने अपनी नई डिवाइसेज के लिए भारत में पिछले साल टीजर जारी किया था। हालांकि, तब इन्हें लॉन्च किया गया था।

Asus 8z के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

पिछले साल जारी किए गए टीजर के मुताबिक Asus ZenFone 8 series ग्लोबल वेरिएंट और इंडियन वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स एक जैसे हो सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने इस बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा है। 

ऑडियो प्लेटफॉर्म Clubhouse में आया चैट वाला ये नया फीचर, जानें डिटेल

Asus ZenFone 8 के ग्लोबल वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड 11 बेस्ड ZenUI 8, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 5.9-इंच फुल-HD+ (1,080x2,400 पिक्सल) डिस्प्ले, Snapdragon 888 प्रोसेसर, 64MP प्राइमरी कैमरा, 12MP सेकेंडरी कैमरा, 12MP फ्रंट कैमरा और 4,000mAh की बैटरी दी गई थी। उम्मीद है कि यही स्पेसिफिकेशन्स भारत में लॉन्च होने वाले Asus 8z में भी दिए जा सकते हैं। 

अगली खबर