Avita Essential लैपटॉप भारत में लॉन्च, मात्र 14990 रुपए में खरीदें, जानें क्या हैं फीचर्स

भारत में काफी कम कीमत में Avita Essential लैपटॉप लॉन्च किया गया है। जिसमें वे सभी फीचर्स हैं जो कीमती लैपटॉप में होते हैं।

Avita Essential laptop launched in India, buy for only Rs 14990 on Amazon, Know what are the features
Avita Essential लैपटॉप भारत में लॉन्च  
मुख्य बातें
  • Avita Essential लैपटॉप में 14 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है
  • 6 घंटे तक की बैटरी लाइफ है
  • लैपटॉप को तीन रंगों में लॉन्च किया गया है

आम आदमी कभी लैपटॉप खरीदने के बारे में सोचता भी नहीं है क्योंकि उसकी कीमतें काफी अधिक होती है। लेकिन एक ऐसा लैपटॉप लॉन्च किया गया है जिसकी कीमतें काफी कम है। स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाला प्रत्येक आदमी इसे खरीद सकता है। Avita Essential लैपटॉप किया गया है। 
यह एक इंटेल सेलेरॉन N4000 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें एक पतली-बेजल डिजाइन है। Avita Essential में 14 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है और इसमें 6 घंटे तक की बैटरी लाइफ होती है। 

भारत में Avita Essential की कीमत

भारत में Avita Essential की कीमत मात्र 17,990 रुपए है। यह अमेजन पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। चल रहे ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर यह लैपटॉप मात्र 14,990 रुपए रियायती कीमत पर मिल रहा है। अमेजन भी इस लैपटॉप पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर कर रही है। 706 रुपए प्रति माह देकर यह लैपटॉप खरीद सकते हैं। Avita टू ईयर वारंटी ऑफर कर रहा है।

Avita Essential लैपटॉप की विशेषताएं

Avita Essential विंडोज 10 होम पर चलता है और इसमें पतले बेजल डिजाइन के साथ 14 इंच का फुल-एचडी (1,920x1,080 पिक्सेल) डिस्प्ले है। इसमें 2-मेगापिक्सल वेबकेम और लंबे उपयोग के लिए ऑप्टिमल डिस्प्ले के लिए एंटी ग्लेयर स्क्रीन है। लैपटॉप एक दोहरे कोर इंटेल सेलेरॉन N4000 (2.6GHz पर क्लॉक) प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 4GB LPDDR4 रैम सपोर्ट है। Avita Essential एक 128GB SSD पैक करता है और इंटेल UHD ग्राफिक्स 600 के साथ आता है। लैपटॉप में एक शोर-रहित फैनलेस डिजाइन है।

इस लैपटॉप में छह घंटे की बैटरी लाइफ है। यह दो 0.8W स्पीकर और ब्लूटूथ 4.0 सपोर्ट के साथ आता है। Avita Essential पर कनेक्टिविटी विकल्पों में एक एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी 3.0 टाइप-ए स्लॉट, एक माइक्रोएसडी कार्ड रीडर, एक हेडफोन जैक और एक पावर जैक शामिल हैं। लैपटॉप का वजन 1.37kg है।

तीन रंगों में लॉन्च किया गया है  Avita Essential लैपटॉप

लैपटॉप को तीन रंगों में लॉन्च किया गया है - कंक्रीट ग्रे, मैट ब्लैक और मैट व्हाइट। Avita का कहना है कि इसका उद्देश्य इस उत्पाद के साथ सस्ती कीमत पर सुविधा, स्थायित्व और लचीलापन प्रदान करना है। Avita Essential में एक अनूठी कपड़े की तरह डिजाइन है और यह वर्तमान में अमेजन पर सस्ती दर पर उपलब्ध है।

अगली खबर