boAt के नए ईयरबड्स लॉन्च, कीमत 1,499 रुपये, मिलेगी 20 घंटे की बैटरी और टच कंट्रोल

boAt Airdopes 181 TWS ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस डिवाइस में 10mm ड्राइवर्स, ब्लूटूथ 5.2 और 20 घंटे तक की बैटरी दी गई है। इसे पहले ई-कॉमर्स साइट्स पर लिस्ट किया गया था।

boAt Airdopes 181
Photo Credit- boAt  
मुख्य बातें
  • boAt Airdopes 181 TWS ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है
  • इन बड्स में 10mm ड्राइवर्स दिए गए हैं
  • ये डिवाइस Amazon और Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध है

boAt Airdopes 181 TWS ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस डिवाइस में 10mm ड्राइवर्स, ब्लूटूथ 5.2 और 20 घंटे तक की बैटरी दी गई है। इसे पहले ई-कॉमर्स साइट्स पर लिस्ट किया गया था। हालांकि, कंपनी ने कीमत अब बताई है। 

boAt Airdopes 181 TWS की कीमत 1,499 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे बोल्ड ब्लू. कार्बन ब्लैक, कूल ग्रे और स्पिरिट वाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। ये डिवाइस Amazon और Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। 

किसी अकाउंट में Login करना है लेकिन पासवर्ड भूल गए? Google Chrome की मदद से ऐसे देखें

boAt Airdopes 181 TWS के स्पेसिफिकेशन्स 

इस डिवाइस को बजट सेंट्रिक मार्केट के लिए बनाया गया है। इन बड्स में 10mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसमें बेहतरीन कॉलिंग एक्सपीरिएंस के लिए ENx टेक्नोलॉजी भी दी गई है। इसमें गेमिंग के लिए बीस्ट मोड भी मौजूद है। 

Airdopes 181 TWS में ब्लूटूथ 5.2 टेक्नोलॉजी का सपोर्ट कनेक्टिविटी के लिहाज से दिया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक यूजर्स को इसमें टोटल 20 घंटे तक की बैटरी मिलेगी। एक बार में बड्स केवल 4 घंटे तक ही चलेंगे। बाकी चार्जिंग चार्जिंग केस के जरिए डिवाइस चार्ज हो जाएगा। इस डिवाइस में फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है। 

WhatsApp यूजर्स को इस फीचर का बड़े दिनों से था इंतजार! जल्द हो सकता है लॉन्च

इन सबके अलावा इस Airdopes 181 TWS में इंस्टैंट वेक एंड पेयर, टच कंट्रोल्स, IPX4 वाटर रेसिस्टेंट, टाइप-सी पोर्ट और वॉयस असिस्टेंट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। 

अगली खबर