इस खास स्क्रीन के साथ boAt की पहली स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, कीमत 3,999 रुपये

पॉपुलर वियेरबल ब्रैंड boAt ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Matrix को लॉन्च किया है। ये कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है, जिसमें AMOLED स्क्रीन दी गई है। साथ ही इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले का भी सपोर्ट मौजूद है।

boAt Matrix
Photo Credit- boAt 
मुख्य बातें
  • boAt ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Matrix को लॉन्च किया है
  • ये कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है, जिसमें AMOLED स्क्रीन दी गई है
  • इस वॉच में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं

पॉपुलर वियेरबल ब्रैंड boAt ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Matrix को लॉन्च किया है। ये कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है, जिसमें AMOLED स्क्रीन दी गई है। साथ ही इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले का भी सपोर्ट मौजूद है। हेल्थ को ध्यान में रखकर इस वॉच में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। 

boAt Matrix smartwatch की कीमत भारत में 3,999 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टवॉच को ओशियन ब्लू, पिच ब्लैक और ट्विलाइट ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इस स्मार्टवॉच को Amazon और कंपनी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। 

Amazon-Flipkart सेल: इन टॉप 5 स्मार्टफोन डील्स को ना करें मिस!

boAt Matrix smartwatch के स्पेसिफिकेशन्स 

इस नई स्मार्टवॉच में 1.65 इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस डिस्प्ले में यूजर्स को ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले वाला फीचर भी मिलेगा। boAt Matrix को boAt Crest ऐप के साथ पेयर किया जा सकता है। ये ऐप iOS और एंड्रॉयड दोनों पर ही उपलब्ध है। 

हेल्थ को ध्यान में रखकर इस वॉच में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, स्टेप काउंटर, हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप ट्रैकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। ये वॉच स्टेप्स और कैलोरी को भी ट्रैक करती है। इसमें टोटोल 11 एक्टिव स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। 

Jio vs Airtel vs Vi: ये हैं 150 रुपये के अंदर मिलने वाले बेस्ट प्रीपेड प्लान्स

boAt Matrix में यूजर्स को सिंगल चार्ज में 7 दिन तक की बैटरी मिलेगी। साथ ही यूजर्स को 100 से ज्यादा कस्टमाइजेबल वॉच भी मिलेंगे। इन सबके अलावा यूजर्स को म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल और नोटिफिकेशन अलर्ट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। 

अगली खबर