हार्ट रेट सेंसर के साथ boAt की ये नई स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, कीमत 1,799 रुपये

boAt ने अपनी नई स्मार्टवॉच Wave Neo को भारत में लॉन्च कर दिया है। ये Wave सीरीज में boAt Wave Pro और boAt Wave Lite के बाद कंपनी की तीसरी स्मार्टवॉच है। ये एक बजट स्मार्टवॉच है।

boAt Wave Neo
Photo Credit- boAt 
मुख्य बातें
  • boAt Wave Neo की कीमत 1,799 रुपये रखी गई है
  • इसकी सेल भारत में शुरू कर दी गई है
  • इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है

boAt ने अपनी नई स्मार्टवॉच Wave Neo को भारत में लॉन्च कर दिया है। ये Wave सीरीज में  boAt Wave Pro और boAt Wave Lite के बाद कंपनी की तीसरी स्मार्टवॉच है। ये एक बजट स्मार्टवॉच है। इसमें ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और 1.69-इंच डिस्प्ले जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। 

boAt Wave Neo की कीमत 1,799 रुपये रखी गई है। इसकी सेल भारत में शुरू कर दी गई है। इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इसे ब्लैक, ब्लू और बरगंडी वाले तीन कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 

ये है ब्लूटूथ कॉलिंग वाली boAt की पहली स्मार्टवॉच, पहले 1000 ग्राहकों को 3,999 रुपये में मिलेगी

boAt Wave Neo के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में 454 x 454 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.69-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले 2.5D ग्लास से कवर्ड भी है और यहां 550 nits ब्राइटनेस का सपोर्ट भी मौजूद है। 

हेल्थ को ध्यान में रखकर इस स्मार्टवॉच में 24/7 हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, स्ट्रेस ट्रैकर और स्लीप ट्रैकर दिया गया है। इस वॉच में 10 स्पोर्ट्स मोड्स का भी सपोर्ट मौजूद है। इन मोड्स में वॉकिंग, रनिंग, योग, बास्केटबॉल और बैडमिंटन आदि शामिल हैं।  

ये वॉच डिस्टेंस, स्टेप और कैलोरी को भी ट्रैक करती है। डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये वॉच IP68 सर्टिफाइड है। इस वॉच में कॉल अलर्ट्स, SMS, वेदर अपडेट, सिडेंट्री रिमाइंडर, अलार्म, म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। 

यूके में गूगल की हो रही है जांच, ऑनलाइन विज्ञापन में क्या हुआ खेल !

boAt Wave Neo में 100 से ज्यादा वॉच फेस भी मौजूद हैं। इन्हें boAt Hub ऐप के जरिए एक्सेस भी किया जा सकता है। इसमें फ्लेक्सिबल और फ्री साइज सिलिकॉन स्ट्रैप भी ग्राहकों को मिलेगा। 

अगली खबर