BSNL ने लॉन्च किए तीन बेहतरीन प्रीपेड प्लान्स, कीमत 99 रुपये से शुरू

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने बीते दिनों तीन नए प्रीपेड प्लान्स को लॉन्च किया है। ये नए प्लान्स 18 दिन, 20 दिन और 65 दिन की वैलिडिटी वाले हैं। ये प्लान्स प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों के प्लान्स की तुलना में काफी अच्छे हैं।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • ये नए प्लान्स 18 दिन, 20 दिन और 65 दिन की वैलिडिटी वाले हैं
  • BSNL देश के सभी हिस्सों में 4G नेटवर्क ऑफर नहीं करता है
  • BSNL के ये तीन नए प्रीपेड प्लान्स 99 रुपये, 118 रुपये और 319 रुपये वाले हैं

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने बीते दिनों तीन नए प्रीपेड प्लान्स को लॉन्च किया है। ये नए प्लान्स 18 दिन, 20 दिन और 65 दिन की वैलिडिटी वाले हैं। ये प्लान्स प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों के प्लान्स की तुलना में काफी अच्छे हैं। हालांकि, BSNL देश के सभी हिस्सों में 4G नेटवर्क ऑफर नहीं करता है। आइए जानते हैं इनके बारे में। 

BSNL के ये तीन नए प्रीपेड प्लान्स 99 रुपये, 118 रुपये और 319 रुपये वाले हैं। कंपनी के 99 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, 18 दिन की वैलिडिटी और PRBT बेनिफिट्स मिलेंगे। हालांकि, इसमें SMS या डेटा बेनिफिट्स ग्राहकों को नहीं मिलेंगे। 

14 हजार रुपये से कम में लॉन्च हुआ Moto का नया स्मार्टफोन, फीचर्स जानकर दिल खुश हो जाएगा!

इसी तरह 118 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 20 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इस दौरान ग्राहकों को इस प्लान में 0.5GB डेली डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स मिलेंगे। डेली डेटा की लिमिट पूरी होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 40 Kbps हो जाएगी। हालांकि, इस प्लान में ग्राहकों को SMS का फायदा नहीं मिलेगा। लेकिन, PRBT सब्सक्रिप्शन जरूर मिलेगा। 

अंत में कंपनी के 319 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 10GB डेटा, टोटल 300SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स मिलेंगे। ये प्लान 65 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। 

OnePlus के इस नए फोन की भारत में आज है पहली सेल, ऐसे मिलेगा 1,500 रुपये का डिस्काउंट

आपको बता दें हाल ही में BSNL ने 228 रुपये और 239 रुपये के मंथली प्रीपेड प्लान भी पेश किए थे। दोनों ही प्लान्स में ग्राहकों को रोज 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोज 100 SMS ऑफर किया जा रहा है। साथ ही इनमें गेमिंग बेनिफिट्स भी कंपनी दे रही है। इन दोनों में बस एक अंतर ये  है कि 239 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 10 रुपये का बैलेंस भी दिया जा रहा है। 

अगली खबर