Jio-Airtel को टक्कर देने BSNL लाया धाकड़ प्लान, 197 रुपये में दे रहा 150 दिन की वैलिडिटी

BSNL PLan: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक नया प्लान पेश किया है। इस प्लान की कीमत 197 रुपये रखी गई है। इस प्लान में ग्राहकों को 150 दिन तक की वैलिडिटी और रोज 2GB डेटा मिलेगा। साथ ही ग्राहकों को इसमें अनलिमिटेड कॉल्स और SMS बेनिफिट्स भी मिलेंगे।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक नया प्लान पेश किया है
  • इस प्लान में ग्राहकों को 150 दिन तक की वैलिडिटी और रोज 2GB डेटा मिलेगा
  • इसे सभी सर्किलों में प्लान एक्टेंशन के अंदर उपलब्ध कराया गया है

BSNL PLan: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक नया प्लान पेश किया है। इस प्लान की कीमत 197 रुपये रखी गई है। इस प्लान में ग्राहकों को 150 दिन तक की वैलिडिटी और रोज 2GB डेटा मिलेगा। साथ ही ग्राहकों को इसमें अनलिमिटेड कॉल्स और SMS बेनिफिट्स भी मिलेंगे। इसे टेलीकॉम इंडस्ट्री के सबसे आकर्षक प्लान में से एक माना जा सकता है।

BSNL के इस नए प्रीपेड प्लान की कीमत 197 रुपये रखी गई है और इसे सभी सर्किलों में प्लान एक्टेंशन के अंदर उपलब्ध कराया गया है। इस नए प्लान को BSNL की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इसे सबसे 91मोबाइल्स ने स्पॉट किया था। 

Jio Laptop: जियो का अगला धमाका! जल्द लॉन्च होगा कम कीमत वाला लैपटॉप 'JioBook'

बीएसएनएल के नए 197 रुपये वाले प्लान के बारे में विस्तार से बात करें तो इसमें ग्राहकों को 18 दिन की वैलिडिटी के दौरान अनलिमिटेड कॉल्स, रोज 100SMS और रोज 2GB डेटा मिलेगा। 2GB डेटा की लिमिट के बाद स्पीड घटकर 80Kbps हो जाएगी। हालांकि, इसके बाद भी ग्राहकों को इनकमिंग कॉल्स 150 दिन की पूरी वैलिडिटी के दौरान मिलना जारी रहेगा। लेकिन, आउटगोइंग कॉल्स के लिए ग्राहकों को कोई प्लान ऐड करना होगा। 

Twitter New Feature: यूजर्स को जल्द मिल सकती है ट्वीट से सीधे मेसेज भेजने की सुविधा

जैसा कि हमने ऊपर कहा इसे टेलीकॉम इंडस्ट्री का सबसे आकर्षक प्लान माना जा सकता है। क्योंकि, 150 दिन की वैलिडिटी देना ही काफी अहम है। आमतौर पर ऐसे प्लान देखने को नहीं मिलते। वैलिडिटी के हिसाब से BSNL का ये प्लान Jio-Airtel को काफी टक्कर देगा। 

अगली खबर