BSNL के इस प्लान पर अब पाएं 60 दिन की एडिशनल वैलिडिटी, ऑफर 29 जून तक

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाल ही में अपने एक एनुअल प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी को एक्सटेंड किया है। इस प्लान में पहले एक साल या 365 दिन की वैलिडिटी दी जाती थी। साथ ही डेटा, कॉल्स और SMS के बेनिफिट्स भी ग्राहकों को दिए जाते थे।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • कंपनी के 2,399 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी दी जाती थी
  • अब ग्राहकों को डेटा, मैसेज और कॉल बेनिफिट्स 425 दिन की वैलिडिटी के दौरान दिए जाएंगे
  • इस नए ऑफर का फायदा 1 अप्रैल से 29 जून के बीच इस प्लान को खरीदने वाले ग्राहक उठा सकेंगे

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाल ही में अपने एक एनुअल प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी को एक्सटेंड किया है। इस प्लान में पहले एक साल या 365 दिन की वैलिडिटी दी जाती थी। साथ ही डेटा, कॉल्स और SMS के बेनिफिट्स भी ग्राहकों को दिए जाते थे। हालांकि, अब कंपनी ने ग्राहकों इस लॉन्ग टर्म प्लान में 60 दिन की एडिशनल वैलिडिटी देने की शुरुआत की है। इस ऑफर का फायदा ग्राहक जून के अंत तक ले सकेंगे। 

BSNL की वेबसाइट के मुताबिक कंपनी के 2,399 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी दी जाती थी। वहीं, अब ग्राहकों को डेटा, मैसेज और कॉल बेनिफिट्स 425 दिन की वैलिडिटी के दौरान दिए जाएंगे। इस नए ऑफर का फायदा 1 अप्रैल से 29 जून के बीच इस प्लान को खरीदने वाले ग्राहक उठा सकेंगे। 

हार्ट रेट सेंसर के साथ boAt की ये नई स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, कीमत 1,799 रुपये

रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को लोकल, STD और दिल्ली-मुंबई समेत नेशनल रोमिंग पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स का एक्सेस दिया जाता है। साथ ही ग्राहकों को इसमें रोज 2GB डेटा का एक्सेस भी दिया जाता है। इस डेटा लिमिट के बाद स्पीड घटकर 40Kbps हो जाती है। इस प्लान में ग्राहकों को रोज 100SMS भी दिए जाते हैं। 

आपको बता दें कि 2,399 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स के अलावा पर्सनल रिंग बैक टोन (PRBT) का भी एक्सेस दिया जाता है। इसमें 30 दिन के लिए अनलिमिटेड सॉन्ग चेंज ऑप्शन मिलता है। साथ ही प्लान में 30 दिन के लिए Eros Now entertainment का भी एक्सेस दिया जाता है। 

Jio के तीन नए पोस्टपेड प्लान्स हुए पेश, खरीदने पर फ्री मिलेगा JioFi वायरलेस हॉटस्पॉट

साथ ही आपको ये भी बता दें कि एक पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक BSNL ने भारत में अपने 4G नेटवर्क को अभी भी जारी कर रहा है। ये प्रक्रिया साल 2022 के अंत तक पूरी हो जाने की उम्मीद है। 

अगली खबर