800 रु से कम के इस प्लान में पाएं 1 साल की वैलिडिटी, रोज 2GB डेटा और बहुत कुछ

भले ही बाजार में Jio और एयरटेल जैसी टेलीकॉम कंपनियों का दबदबा हो। लेकिन, BSNL अपने ग्राहकों को कई बेहतरीन प्रीपेड प्लान्स ऑफर करता है। BSNL ज्यादा कस्टमर्स को आकर्षित करने में इसलिए नाकाम रहता है। क्योंकि, कंपनी के पास पूरे देश में 4G नेटवर्क नहीं है।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • हम यहां आपको कंपनी के 797 रुपये वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं
  • कंपनी का ये प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है
  • इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स ऑफर किए जाते हैं

भले ही बाजार में Jio और एयरटेल जैसी टेलीकॉम कंपनियों का दबदबा हो। लेकिन, BSNL अपने ग्राहकों को कई बेहतरीन प्रीपेड प्लान्स ऑफर करता है। BSNL ज्यादा कस्टमर्स को आकर्षित करने में इसलिए नाकाम रहता है। क्योंकि, कंपनी के पास पूरे देश में 4G नेटवर्क नहीं है। हालांकि, जिन ग्राहकों के एरिया में BSNL का 4G नेटवर्क है उनके लिए कंपनी के प्लान्स काफी अच्छे साबित होते हैं। यहां हम एक ऐसे ही प्लान के बारे में बात करने जा रहे हैं। 

दरअसल, हम यहां आपको कंपनी के 797 रुपये वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। कंपनी का ये प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स ऑफर किए जाते हैं। 

Amazon Prime Day 2022 Sale: 23 जुलाई से होगी ऑफर्स की बारिश, अभी इन प्रोडक्ट्स पर उठाएं भारी डिस्काउंट का फायदा

साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को रोज 2GB डेटा और रोज 100SMS भी दिया जाता है। साथ ही आपको बता दें कि 2GB डेटा के बाद भी ग्राहकों को इंटरनेट इस प्लान में मिलना जारी रहता है। लेकिन, स्पीड घटकर 80kbps हो जाती है। 

लेकिन, इस प्लान में एक दिक्कत ये है कि इसकी वैलिडिटी भले ही 365 दिन की है। लेकिन, इसमें 2GB डेटा, SMS और कॉलिंग बेनिफिट्स केवल पहले दो महीने यानी 60 दिनों के लिए ही मिलेंगे। 60 दिनों के बाद ग्राहकों को इस प्लान में डेटा, कॉलिंग और SMS बेनिफिट्स नहीं दिए जाते। लेकिन, प्लान की वैलिडिटी बनी रहती है। ऐसे में आपको इनकमिंग कॉल्स का फायदा मिलता ही रहेगा। 

जेब वाली पर्स को करें अब साइड! पेश हुआ Google Wallet, सबकुछ वर्चुअली होगा एक्सेस

कुल मिलाकर कहें तो BSNL का ये प्लान किसी सिम को एक्टिव रखने के लिए काफी अच्छा प्लान है। खास बात ये भी है कि इस प्लान को सभी सर्किलों में उपलब्ध है। और इसे BSNL के ऑनलाइन पोर्टल या डिजिटल ऐप्स के जरिए खरीदा भी जा सकता है। 
 

अगली खबर