BSNL का धमाकेदार प्लान, 87 रुपये में रोज मिलेगा 1GB डेटा, कॉल्स और SMS भी

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए 87 रुपये वाले नए प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ रोज 1GB डेटा मिलेगा। हालांकि, प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • BSNL की वेबसाइट पर 87 रुपये वाले प्लान को लिस्ट किया गया है
  • इसमें ग्राहकों को रोज 1GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा
  • ये सभी बेनिफिट्स ग्राहकों को 14 दिन की वैलिडिटी के दौरान मिलेंगे

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए 87 रुपये वाले नए प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ रोज 1GB डेटा मिलेगा। हालांकि, प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है। BSNL के इस नए प्लान का फायदा कंपनी के सभी ग्राहक ले सकते हैं। कॉल और डेटा बेनिफिट्स के अलावा ग्राहकों को इस प्लान में SMS का भी फायदा मिलेगा। 

BSNL की वेबसाइट पर 87 रुपये वाले प्लान को लिस्ट किया गया है। इसमें ग्राहकों को रोज 1GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इस लिमिट के बाद डेटा की स्पीड घटकर 40Kbps हो जाएगी। इस नए प्लान में ग्राहकों को लोकल, STD और दिल्ली-मुंबई समेत नेशनल रोमिंग में अनलिमिटेड कॉल्स का फायदा मिलेगा। इस प्लान में ग्राहकों को रोज 100SMS भी मिलेंगे। ये सभी बेनिफिट्स ग्राहकों को 14 दिन की वैलिडिटी के दौरान मिलेंगे। 

एक युग का अंत! Apple का आइकॉनिक iPod लाइनअप हुआ बंद

ग्राहकों को BSNL के इस 87 रुपये वाले प्लान में इन रेगुलर बेनिफिट्स के अलावा One97 Communications के Hardy Mobile Games service का एक्सेस भी मिलेगा। इससे ग्राहक कई तरह के गेम्स भी खेल पाएंगे। ये नया प्लान कंपनी के सभी सर्किलों के ग्राहकों को उपलब्ध कराया गया है। 

कुछ लोकेशन ट्रैकिंग फीचर्स को बंद करने जा रहा है Facebook, ये है वजह

इससे पहले कंपनी ने एक नए 797 रुपये वाले प्लान को भी पेश किया था। इसमें ग्राहकों को 395 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। हालांकि, 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100SMS रिचार्ज के पगले दो महीनों के दौरान दिए जाते हैं। आपको बता दें कि अभी भी BSNL के पास देशभर में सभी जगह 4G नेटवर्क उपलब्ध नहीं है।

अगली खबर