AMOLED डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ नई वॉच लॉन्च, कीमत 5,999 रुपये

Crossbeats ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Orbit X को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच की कीमत 6 हजार रुपये से कम रखी गई है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही इसमें AMOLED डिस्प्ले भी मौजूद है।

Crossbeats Orbit X
Photo Credit- Crossbeats  
मुख्य बातें
  • Crossbeats Orbit X की कीमत 5,999 रुपये रखी गई है
  • इस स्मार्टवॉच में 15 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड्स भी मौजूद हैं
  • इस वॉच की बैटरी 200mAh की है

Crossbeats ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Orbit X को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच की कीमत 6 हजार रुपये से कम रखी गई है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही इसमें AMOLED डिस्प्ले भी मौजूद है। इसमें 15 स्पोर्ट्स मोड्स और बिजनेस कार्ड जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। 

Crossbeats Orbit X की कीमत 5,999 रुपये रखी गई है। इसे मिडनाइट ब्लैक और लेक ब्लू वाले दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। ग्राहक इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। 

Jio vs Airtel vs Vi: ये हैं 500 रुपये के अंदर मिलने वाले बेस्ट प्रीपेड प्लान्स

Crossbeats Orbit X के स्पेसिफिकेशन्स 

Orbit X ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच में 454×454 पिक्सल रेजोल्यूशन और 600 nits ब्राइटनेस के साथ 1.35-इंच 3D कर्व्ड AMOLED डिसप्ले दिया गया है। इस डायल में रोटेटिंग क्राउन भी मौजूद है। 

इसमें कई यूटिलिटी बेस्ड फीचर्स जैसे बिजनेस कार्ड, वॉलेट और हेल्थ मॉनिटर्स वगैरह दिए गए हैं। इस वॉच में स्प्लिट स्क्रीन डिस्प्ले के साथ ट्रिपल थीम मेन्यू दिया गया है। कंपनी का दावा है कि widgets को यूजर्स जरूरत के हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं। 

TIPS: Google पर सटीक सर्च रिजल्ट पाने के लिए अपनाएं ये तरीके

इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले और कई इन-बिल्ट वॉच फेस भी दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच में 15 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड्स भी मौजूद हैं। इस वॉच की बैटरी 200mAh की है और कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज में 4 दिन तक चलाया जा सकता है। इसमें हार्ट रेट, SpO2 और ब्लड प्रेशर मॉनिटर भी दिया गया है। 

अगली खबर