क्या आप जानते हैं कि CM योगी आदित्यनाथ के पास कौन सा फोन है? उसकी कीमत क्या है?

ज्यादातर लोगों को ये जानने में ये दिलचस्पी रहती है कि समाज में राजनीतिक और आर्थिक रूप से मजबूत और पॉपुलर लोग किस तरह कि जीवनशैली जीते हैं। कौन सी कार से चलते हैं। कौन सा फोन रखते हैं। वगैरह। वगैरह। ऐसी ही एक जानकारी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में सामने आई है।

UP CM Yogi Adityanath
Photo Credit- BCCL 
मुख्य बातें
  • योगी आदित्यनाथ जनसंख्या के आधार पर देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के मुखिया हैं
  • ज्यादातर लोगों के दिमाग में ये जानने की उत्सुकता रहती होगी वे कौन सा फोन इस्तेमाल करते हैं
  • अपने हलफनामे में उन्होंने ये भी बताया है कि 1,00,000 रुपये की रिवॉल्वर और 80,000 रुपये का राइफल भी है

ज्यादातर लोगों को ये जानने में ये दिलचस्पी रहती है कि समाज में राजनीतिक और आर्थिक रूप से मजबूत और पॉपुलर लोग किस तरह कि जीवनशैली जीते हैं। कौन सी कार से चलते हैं। कौन सा फोन रखते हैं। वगैरह। वगैरह। ऐसी ही एक जानकारी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में सामने आई है। पता चला है कि वे कौन सा फोन इस्तेमाल करते हैं। 

योगी आदित्यनाथ जनसंख्या के आधार पर देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के मुखिया हैं। ऐसे में देश में काफी पॉपुलर भी हैं। ज्यादातर लोगों के दिमाग में ये जानने की उत्सुकता रहती होगी वे कौन सा फोन इस्तेमाल करते हैं। एक अंदाजा लगाकर आप सीधे किसी iPhone के बारे में सोच भी सकते हैं। लेकिन, ऐसा है नहीं। CM योगी सैमसंग का फोन इस्तेमाल करते हैं। इसकी जानकरी उन्होंने खुद दी है। 

Paytm: बिना इंटरनेट और बिना ऐप ओपन करें ऐसे करें पेमेंट, जानें तरीका

दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ ने 4 फवरी को गोरखपुर से नामांकन दाखिल किया और अपनी संपत्ति के बारे में जानकारी दी। उन्होंने जो हलफनामा पेश किया है। इसमें उन्होंने बताया है कि उनकी कुल संपत्ति डेढ़ करोड़ रुपये के करीब है। इसी में उन्होंने ये भी बताया है कि 12,000 रुपये की कीमत का एक सैमसंग का फोन है। 

Instagram अब खुद आपसे कहेगा- 'ब्रेक ले लो', भारत समेत सभी देशों जारी हुआ ये नया फीचर

अपने हलफनामे में उन्होंने ये भी बताया है कि 1,00,000 रुपये की रिवॉल्वर और 80,000 रुपये का राइफल भी है। उनके पास 1 लाख रुपये का कैश है। आपको बता दें उत्तरप्रदेश में 10 फरवरी से चुनाव की शुरुआत होने जा रही है। वहीं, वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी। 

अगली खबर