फेस्टिव सीजन में ये ब्रॉडबैंड कंपनी दे रही है धांसू ऑफर, 530 रुपये में अनलिमिटेड हाई स्पीड इंटरनेट!

Excitel ने एक नए ऑफर की घोषणा की है। इसमें नए ग्राहकों को पहली बार प्लान खरीदने पर 300Mbps की स्पीड वाले प्लान पर डिस्काउंट मिलेगा।

Photo For Representation
फेस्टिव सीजन में ये ब्रॉडबैंड कंपनी दे रही है धांसू ऑफर (Photo- iStock) 

फेस्टिव सीजन में ब्रॉडबैंड कंपनी Excitel ने एक नए ऑफर की घोषणा की है। इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर कंपनी 300mbps स्पीड वाले प्लान्स पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर नए ग्राहक प्लान खरीदेंगे तो उन्हें ऑनबोर्डिंग चार्ज भी नहीं लगेगा। इन प्लान्स की कीमत 530 रुपये से लेकर 667 रुपये तक है। 

Excitel भारत के 29 शहरों में अपनी सर्विसेज ऑफर करता है। कंपनी ने कहा है कि फेस्टिव ऑफर का फायदा 29 शहरों के सभी नए ग्राहकों को मिलेगा। Excitel की मौजूदगी दिल्ली, मुंबई और जयपुर जैसे शहरों में है। आपको बता दें कि ये केवल वन टाइम ऑफर है, जिसका फायदा यूजर्स को केवल Excitel ब्रॉडबैंड सर्विस के नए ग्राहक बनने पर ही मिलेगा। 

OnePlus की दिवाली स्पेशल सेल 22 सितंबर से होगी शुरू, TV, स्मार्टफोन, ईयरफोन्स सब पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

अगर आप नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने या किसी नए ऑपरेटर में स्विच करने के बारे में सोच रहे हैं तो आप Excitel के नए फेस्टिव ऑफर्स को चेक कर सकते हैं। इन प्लान्स में ग्राहकों को हाई-स्पीड अनलिमिटेड इंटरनेट के साथ OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। आइए जानते हैं प्लान्स के बारे में: 

कंपनी 300Mbps की स्पीड में चार प्लान ऑफर कर रही है: 

  • 3 महीने के लिए 667 रुपये वाला मंथली प्लान 
  • 6 महीने के लिए 635 रुपये वाला मंथली प्लान
  • 9 महीने के लिए 565 रुपये वाला मंथली प्लान
  • 12 महीने के लिए 530 रुपये वाला मंथली प्लान 

यानी ग्राहकों को 3, 6, 9 या 12 महीने के हिसाब से इन प्लान्स को मंथली प्राइस पर लेना होगा। ऐसे में नए ग्राहकों को ऑनबोर्डिंग फीस नहीं लगेगा। 

10,499 रुपये के इस फोन में है 50MP कैमरा और बेहतरीन डिस्प्ले, लुक भी है लाजवाब!

हाई स्पीड इंटरनेट के अलावा इन प्लान्स में ग्राहकों को Amazon Prime Video, Sony Liv, Zee5, Voot Select, PlayBox TV और 350 चैनल्स का एक्सेस भी मिलेगा। हालांकि, यूजर्स को OTT सर्विसेज को एक्सेस करने के लिए मिनिमम चार्ज भी पे करना होगा। 

Excitel OTT स्टैंडर्ड प्लान की कीमत 100 रुपये और Excitel OTT प्रीमियम प्लान की कीमत 200 रुपये है। हालांकि, Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन 300mbps स्पीड वाले सभी प्लान में फ्री मिलेगा। 

अगली खबर