वॉयस कमांड से चलने वाली Fastrack की नई वॉच लॉन्च, कीमत 5 हजार से कम

Fastrack Reflex Vox स्मार्टवॉच को भारत में शुक्रवार को लॉन्च किया गया। ये Fastrack Reflex लाइनअप की पहली स्मार्टवॉच है। इस स्मार्टवॉच में 1.69-इंच HD स्क्रीन, Amazon Alexa के लिए इनबिल्ट सपोर्ट और 10 दिन तक की बैटरी दी गई है।

Fastrack Reflex Vox
Photo Credit- Fastrack 
मुख्य बातें
  • Fastrack Reflex Vox स्मार्टवॉच को भारत में शुक्रवार को लॉन्च किया गया
  • अभी इसे इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 4,995 रुपये में उपलब्ध काराया गया है
  • इसे कार्बन ब्लैक, ब्लेजिंग ब्लू, शैंपेन पिंक और फ्लेमिंग रेड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है

Fastrack Reflex Vox स्मार्टवॉच को भारत में शुक्रवार को लॉन्च किया गया। ये Fastrack Reflex लाइनअप की पहली स्मार्टवॉच है। इस स्मार्टवॉच में 1.69-इंच HD स्क्रीन, Amazon Alexa के लिए इनबिल्ट सपोर्ट और 10 दिन तक की बैटरी दी गई है। यूजर्स को यहां 100 से ज्यादा वॉच फेस भी मिलेंगे। 

Fastrack Reflex Vox की कीमत 6,995 रुपये रखी गई है। हालांकि, अभी इसे इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 4,995 रुपये में उपलब्ध काराया गया है। इसे कार्बन ब्लैक, ब्लेजिंग ब्लू, शैंपेन पिंक और फ्लेमिंग रेड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। ग्राहक इस नई वॉच को ऑफलाइन स्टोर्स, Titan डीलर आउटलेट्स, कंपनी की वेबसाइट और Amazon से खरीद पाएंगे। 

प्रीमियम फीचर्स के साथ Vu का 32-इंच स्मार्ट TV भारत में लॉन्च, कीमत 12,999 रुपये

Fastrack Reflex Vox के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में 1.69-इंच HD स्क्रीन दी गई है। साथ ही इसमें Amazon Alexa का इनबिल्ट सपोर्ट भी दिया गया है। ऐसे में यूजर्स इस वॉच को वॉयस कमांड से भी ऑपरेट कर पाएंगे। साथ ही इसमें 100 से ज्यादा वॉच फेस भी यूजर्स को मिलेंगे। यहां कई स्पोर्ट्स मोड्स भी यूजर्स को उपलब्ध कराए गए हैं। 

boAt के नए ईयरबड्स लॉन्च, टच कंट्रोल और 28 घंटे की बैटरी जैसे हैं फीचर्स, कीमत 1,499 रुपये

हेल्थ बेस्ड फीचर्स की बात करें तो इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, स्लीप ट्रैकर, एक्टिविटी ट्रैकर, स्ट्रेस मॉनिटर और फीमेल यूजर्स के लिए मेंस्ट्रुअल ट्रैकर भी दिया गया है। फास्ट्रैक की इस नई स्मार्टवॉच में म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल और कैमरा कंट्रोल का भी फीचर मौजूद है। ये वॉच हाइड्रेशन और नोटिफिकेशन अलर्ट भी देती है। कंपनी के दावे के मुताबिक इस वॉच में यूजर्स को 10 दिन तक की बैटरी मिलेगी। 

अगली खबर