हो जाएं शॉपिंग के लिए रेडी! Flipkart की धमाकेदार सेल 4 मार्च से होने वाली है शुरू

Flipkart Big Bachat Dhamaal sale की शुरुआत 4 मार्च शुक्रवार से होने जा रही है। इस सेल के दौरान ग्राहकों को स्मार्टफोन्स, वियरेबल्स और टीवी मॉडल्स पर डिस्काउंट मिलेगा। इस इवेंट में Motorola Edge 30 Pro जैसे फोन्स के लिए सेल भी होस्ट किए जाएंगे। साथ ही iPhone 12 series पर आकर्षक डील भी ग्राहकों को देखने को मिलेगी।

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale
Photo Credit- Flipkart 
मुख्य बातें
  • फ्लिपकार्ट की ये सेल 6 मार्च तक चलेगी
  • बिग बचत धमाल सेल में रोज 12am, 8am और 4pm को कॉम्बो ऑफर्स के साथ नई डील्स पेश होंगी
  • ग्राहकों को UPI ट्रांजैक्शन्स पर 1,000 रुपये तक की छूट मिलेगी

Flipkart Big Bachat Dhamaal sale की शुरुआत 4 मार्च शुक्रवार से होने जा रही है। इस सेल के दौरान ग्राहकों को स्मार्टफोन्स, वियरेबल्स और टीवी मॉडल्स पर डिस्काउंट मिलेगा। इस इवेंट में Motorola Edge 30 Pro जैसे फोन्स के लिए सेल भी होस्ट किए जाएंगे। साथ ही  iPhone 12 series पर आकर्षक डील भी ग्राहकों को देखने को मिलेगी। ग्राहक सेल में बैंक ऑफर्स और नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन्स का भी फायदा उठा सकेंगे। 

फ्लिपकार्ट पर बनाए गए डेडिकेटेड पेज में अपकमिंग सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानकारी दी गई है। फ्लिपकार्ट की ये सेल 6 मार्च तक चलेगी। इस बिग बचत धमाल सेल में रोज 12am, 8am और 4pm को कॉम्बो ऑफर्स के साथ नई डील्स पेश होंगी। साथ ही सेल के दौरान रोज 12pm से 10pm तक प्रोडक्ट्स सबसे सस्ती कीमत पर मिलेंगे। 

Poco का सबसे हल्का फोन हुआ भारत में लॉन्च, कीमत 15 हजार से कम

स्मार्टफोन डील्स: 

सेल के दौरान फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को UPI ट्रांजैक्शन्स पर 1,000 रुपये तक की छूट मिलेगी। साथ ही IDFC फर्स्ट बैंक क्रेडिट कार्ड्स और Yes बैंक क्रेडिट कार्ड्स पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा। साथ ही यहां ग्राहकों को नो-कॉस्ट EMI प्लान्स, पुराने स्मार्टफोन्स के एक्सचेंज पर डील्स, फ्लिपकार्ट स्मार्ट अपग्रेड ऑप्शन और मोबाइल प्रोटेक्शन ऑप्शन्स मिलेंगे। 

Realme C11 सेल में 7.499 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। इसी तरह Poco C31 को 7,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। Realme C21Y को ग्राहक सेल के दौरान 1,750 रुपये के डिस्काउंट के बाद 7,749 रुपये में खरीद पाएंगे। Flipkart Big Bachat Dhamaal के दौरान Motorola Edge 30 Pro, Realme 9 Pro और Realme 9 Pro+ जैसे फोन्स के लिए सेल भी होस्ट किए जाएंगे। 

Ukraine-Russia War: गूगल ने यूक्रेन में मैप्स का 'लाइव ट्रैफिक डेटा' किया बंद 

फ्लिपकार्ट की सेल में ग्राहक iPhone 12 mini को 59,990 रुपये की जगह 40,999 रुपये में खरीद पाएंगे। इसी तरह iPhone SE 28,999 रुपये में उपलब्ध होगा। वहीं, iPhone 12 को 53,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा।  

अगली खबर