Flipkart Big Billion Days Sale 2022: नोट कर लें तारीख- Flipkart की 'महासेल' इस दिन से होगी शुरू, डील्स की होगी बारिश!

Flipkart Big Billion Days Sale 2022 Offers, Deals: त्योहारी सीजन में फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत होने वाली है। इसमें ढेरों प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट्स देखने को मिलेंगे।

Flipkart Big Billion Days Sale 2022
Flipkart Big Billion Days Sale 2022 (Photo- Flipkart) 

Flipkart Big Billion Days Sale 2022 Offers, Deals: फ्लिपकार्ट सेल की शुरुआत 23 सितंबर से होने वाली है। ये सेल 30 सितंबर तक जारी रहेगी। इस सेल में ग्राहकों को लैपटॉप, मोबाइल, स्मार्टवॉच और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर डिस्काउंट का फायदा उठा सकेंगे। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की 8 दिन तक चलने वाली ये सेल ठीक उसी दिन शुरू होने वाली है, जिस दिन से अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत होगी। 

फ्लिपकार्ट ने ये जानकारी दी है कि ग्राहकों को बिग बिलियन डेज सेल के दौरान डिस्काउंट, कैशबैक और पे लैटर के ऑप्शन्स मिलेंगे। साथ ही ग्राहकों को डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन्स पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा। 

Hindi Diwas 2022: इन ऐप्स के जरिए आसानी से सीखें हिंदी, देखें लिस्ट

फ्लिपकार्ट ने अपकमिंग सेल के लिए एक माइक्रोसाइट भी जारी किया है। साइट के मुताबिक, कम्प्यूटर से रिलेटेड एक्सेसरीज प्रिंटर्स और मॉनिटर्स को 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा। इसी तरह TV मॉडल्स पर भी ग्राहकों को 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा। सेल के दौरान हर रोज 12am, 8am और 4pm को क्रेजी डील्स देखने को मिलेंगे। इसी तरह यहां रश ऑवर और टिक टॉक डील्स भी होंगी। 

फ्लिपकार्ट की इस सेल में Nothing Phone 1 और Google Pixel 6a को भारी डिस्काउंट के साथ सेल किया जाएगा। Nothing Phone 1 28,999 रुपये की शुरुआती कीमत और Google Pixel 6a 27,699 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। 

खरीदना चाहते हैं सस्ता स्मार्टफोन? Realme के इस नए हैंडसेट की कीमत है 7,999 रुपये

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट ने मोबाइल्स और इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे हाई वैल्यू आइटम्स के लिए एक हाई वैल्यू ओपन बॉक्स डिलीवरी का ऑप्शन जारी किया है। इस ऑप्शन में फ्लिपकार्ट डिलीवरी पार्टनर्स डिलीवरी के समय ग्राहकों के सामने प्रोडक्ट को ओपन करेंगे। फिलहाल ये ऑप्शन चुनिंदा पिन कोड पर मिलेगा। 

अगली खबर