Flipkart की धमाकेदार सेल 23 जुलाई से होगी शुरू, इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर मिलेगी 80 प्रतिशत तक छूट

Flipkart पर 23 जुलाई से बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत होने जा रही है। ये ऑनलाइन सेल 27 जुलाई तक जारी रहेगी। इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन्स पर डील्स, डिस्काउंट्स और ऑफर्स दिए जाएंगे। साथ ही ऑफर्स का फायदा ग्राहकों को हेडफोन्सस, स्पीकर्स और टीवी मॉडल्स पर भी दिए जाएंगे।

Flipkart Big Saving Days Sale
Photo Credit- Flipkart  
मुख्य बातें
  • Motorola, Apple, Vivo और Oppo जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट देखने को मिलेगा
  • हेडफोन्स और स्पीकर्स जैसे इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 70 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी
  • टीवी मॉडल्स को 20,749 रुपये की शुरुआती कीमत पर सेल किया जाएगा

Flipkart पर 23 जुलाई से बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत होने जा रही है। ये ऑनलाइन सेल 27 जुलाई तक जारी रहेगी। इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन्स पर डील्स, डिस्काउंट्स और ऑफर्स दिए जाएंगे। साथ ही ऑफर्स का फायदा ग्राहकों को हेडफोन्सस, स्पीकर्स और टीवी मॉडल्स पर भी दिए जाएंगे। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर Oppo Reno 5 Pro, iPhone 11 और Moto G31 जैसे स्मार्टफोन्स पर डील्स की जानकारी दी गई है। 

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल को लेकर थोड़ी जानकारी साझा की गई है। जारी माइक्रोसाइट में कुछ स्मार्टफोन्स भी दिखाई दे रहे हैं जिन पर डिस्काउंट सेल के दौरान मिलेगा। फ्लिपकार्ट के मुताबिक, Motorola, Apple, Vivo और Oppo जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट देखने को मिलेगा। साथ ही सेल के दौरान ग्राहकों को लिमिटेड टाइम डील्स भी दिए जाएंगे। 

OMG! 10 हजार रुपये से कम के फोन में मिल रहा है 11GB तक रैम, साथ में तगड़ी बैटरी भी

Flipkart Big Saving Days sale के लिए तैयार की गई माइक्रोसाइट में जानकारी दी गई है कि हेडफोन्स और स्पीकर्स जैसे इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 70 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी। इसी तरह राउटर, माउस और कीबोर्ड्स पर 80 प्रतिशत तक, टैबलेट्स पर 45 प्रतिशत तक और स्मार्टवॉच पर 65 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया जाएगा। 

फ्लिपकार्ट की अपकमिंग सेल में टीवी मॉडल्स को 20,749 रुपये की शुरुआती कीमत पर सेल किया जाएगा। सेल के दौरान रोज 12am, 8am और 4pm को नई डील्स पेश होंगी। फिलहाल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने स्पेसिफिक ऑफर्स की घोषणा नहीं की है। उम्मीद है कि सेल में क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर इंस्टैंट डिस्काउंट्स और EMI ऑप्शन्स भी दिए जाएंगे। 

Android यूजर्स सावधान! अगर ये 8 ऐप्स फोन में हों तो तुरंत करें डिलीट

दूसरी तरफ आपको ये भी बता दें कि 23 से 24 जुलाई के बीच अमेजन द्वारा अमेजन प्राइम डे सेल का भी आयोजन किया जाएगा। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने घोषणा की है कि 48 घंटे के इस इवेंट में 30,000 से ज्यादा नए प्रोडक्ट्स लॉन्च होंगे। 

अगली खबर