ऑफर्स की होगी बारिश! Flipkart की अपकमिंग सेल में 75% तक सस्ते मिलेंगे प्रोडक्ट्स

Flipkart की बिग सेविंग डेज सेल की शुरुआत 6 अगस्त से होने वाली है। इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन्स, टीवी मॉडल्स और AC मॉडल्स जैसे कई प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट्स देखने को मिलेंगे।

Flipkart Big Saving Days sale
Photo Credit- Flipkart  
मुख्य बातें
  • Flipkart की नई सेल 6 अगस्त से होने वाली है शुरू
  • ये सेल 10 अगस्त तक रहेगी जारी
  • सेल में सस्ते मिलेंगे ढेरों प्रोडक्ट्स

Flipkart ने  स्वतंत्रता दिवस से पहले बिग सेविंग डेज सेल इवेंट की घोषणा की है। इस सेल इवेंट की शुरुआत 6 अगस्त से होगी और ये सेल 10 अगस्त तक जारी रहेगी। इससे पहले अमेजन की ओर से ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की जानकारी दी गई थी। अमेजन की भी सेल 6 अगस्त से ही शुरू होगी। दोनों ही प्लेटफॉर्म्स इलेक्ट्रॉनिक्स पर भारी डिस्काउंट देने का वादा कर रहे हैं। 

सेल इवेंट के दौरान फ्लिपकार्ट पर ICICI और कोटक बैंक कार्ड्स पर 10 प्रतिशत तक इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के मुताबिक, TV मॉडल्स और अप्लायंसेज पर ग्राहकों को 75 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया जाएगा। इस ऑफर का फायदा ग्राहक Samsung, Realme और Xiaomi जैसे कंपनियों के टीवी मॉडल्स पर देख पाएंगे। 

बिजली चली जाने पर भी चलता रहेगा WiFi, बस घर ले आएं 999 रुपये का ये गैजेट

इसी तरह ग्राहकों को AC मॉडल्स पर 55 प्रतिशत तक छूट और माइक्रोवेव्स पर 45 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा। इसी तरह जो लोग एक नई स्मार्टवॉच खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो उन्हें भी सेल में 10 से 70 प्रतिशत तक छूट मिल जाएगी। इसके अलावा ग्राहकों को Apple, Vivo, Oppo और Motorola जैसी कंपनियों के पॉपुलर फोन्स पर भी डिस्काउंट मिलेगा। 

हर बार की तरह इस बार भी फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल में 12AM, 8AM और 4PM को क्रेजी डील्स का आयोजन किया जाएगा। इस इवेंट में रश ऑवर सेक्शन में 2AM को बड़े डिस्काउंट भी दिए जाएंगे। हालांकि, ई-कॉमर्स कंपनी ने अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर अभी भी डील्स और प्रोडक्ट्स की जानकारी नहीं दी है।

Samsung का दमदार फीचर्स वाला ये 5G स्मार्टफोन हुआ सस्ता, अब 18 हजार से कम में खरीदें

इसी तरह अमेजन की अपकमिंग ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2022 10 अगस्त तक जारी रहेगी। यहां भी ढेरों स्मार्टफोन्स और बाकी गैजेट्स पर डील्स और डिस्काउंट्स आपको देखने को मिलेंगे। 
 

अगली खबर