टीवी देखने वालों के लिए खुशखबरी, d2h ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर, मात्र 1 रुपए में पाएं कई सर्विसेज

Offers for D2H customers : लॉकडाउन की वजह से घरों में बंद हैं। डिश टीवी आपके लिए बेहद सस्ता रिचार्ज ऑफर लेकर आया है।

Dish TV's best offer for d2h customers
डिश टीवी का एक रुपए में सर्विस ऑफर  |  तस्वीर साभार: YouTube

नई दिल्ली : कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन की वजह से घरों में बंद है। आपके लिए सूचनाओं से लेकर मनोरंजन तक टीवी ही एक माध्यम है। आपको लोकडाउन के दौरान टीवी देखने में कोई रूकावट न हो इसके लिए डिश टीवी के डीटीएच ब्रांड d2h ने नई स्कीम्स पेश की हैं ताकि लोगों को टीवी देखने में कोई कठिनाई न हो। इसके अलावा कई ऑफर और पैकेज की भी घोषणा की गई है। लेटेस्ट फ्रेंड ऐंड फैमिली रिचार्ज की मदद से की सहायता से कोई d2h ग्राहक रिचार्ज कर सकता है। कंपनी खास ऑफर में पहले महीने के लिए ये सर्विसेज केवल 1 रुपए में दे रही है। इन सर्विसेज में फिटनेस ऐक्टिव, डांस ऐक्टिव, थ्रिलर ऐक्टिव, इवरग्रीन क्लासिक ऐक्टिव, कॉमिडी ऐक्टिव और किड्स ऐक्टिव शामिल हैं। 

इसके अलावा डिश 'टीवी यू प्रोमिश वी रिज्यूम' प्लान भी दे रही है। इसमें 5 दिन का एक्सटेंडेड रिचार्ज क्रेडिट विंडो केवल 10 रुपए प्रतिमाह पर ग्राहक को मिलता है। सर्विस प्रोवाइडर्स की ओर से कई स्पेशल प्रोग्राम और ऑफर्स भी पेश किए गए हैं। डी2एच की ओर से एक फ्री 'रमजान मुबारक' शो चैनल 785 पर शुरू किया गया है, जिस पर रमजान से जुड़ा कंटेंट देखने को मिलता है।

रमजान के दौरान इस्लामिक धार्मिक 'इबादत ऐक्टिव' भी चैनल नंबर 786 पर मिल रही है। पहले महीने इसके लिए केवल 1 रुपए का भुगतान कस्टमर्स को करना होगा। इसके अलावा मिस्ड कॉल देकर 78.60 रुपए में 'स्पेशल रमजान कॉम्बो' भी लिया जा सकता है।

इस तरह के ऑफर वीडियोकॉन भी देती थी। d2h डायरेक्ट टू होम ग्राहको को 30 दिनों के लिए 4 एचडी स्पोर्ट्स चैनल्स मेगा-एडऑन सिर्फ 1 रुपए में पाने का मौका मिलता था।

 

अगली खबर