Flipkart सेल: नया iPhone खरीदना चाहते हैं तो मिस ना करें ये डील

Flipkart की बिग सेविंग डेज सेल लाइव है। इस दौरान ढेरों प्रोड्क्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। ये सेल पिछले हफ्ते शुरू हुई थी और ये 27 जुलाई तक जारी रहेगी। इस सेल में iPhone 12 पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही बैंक ऑफर्स भी इस फोन पर दिए जा रहे हैं।

iPhone 12
Photo Credit- UnSplash 
मुख्य बातें
  • iPhone 12 के 64GB वेरिएंट की बिक्री फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 51,999 रुपये में की जा रही है
  • यहां इस पर 13,901 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है
  • ग्राहक फोन को ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं

Flipkart की बिग सेविंग डेज सेल लाइव है। इस दौरान ढेरों प्रोड्क्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। ये सेल पिछले हफ्ते शुरू हुई थी और ये 27 जुलाई तक जारी रहेगी। इस सेल में iPhone 12 पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही बैंक ऑफर्स भी इस फोन पर दिए जा रहे हैं। ऐसे में अगर आप एक नया iPhone खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये आपके लिए सही समय हो सकता है। 

जानें डील 

iPhone 12 के 64GB वेरिएंट की बिक्री फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 51,999 रुपये में की जा रही है। यहां इस पर 13,901 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ग्राहक फोन को ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। साथ ही ग्राहकों को यहां कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड्स पर 1,000 रुपये तक 10 प्रतिशत डिस्काउंट भी मिलेगा। इतना ही नहीं ग्राहक एक्सचेंज के तहत 17,000 रुपये तक के डिस्काउंट का भी फायदा उठा सकते हैं। 

खरीदना चाहते हैं पोर्टेबल फ्रिज? 10 हजार के अंदर यहां देखें बेस्ट ऑप्शन्स

अगर आप डिस्काउंट और सभी ऑफर्स का फायदा उठाने में सफल होते हैं तो iPhone 12 को महज 33,999 रुपये की प्रभावी कीमत में खरीद सकते हैं। यानी जो ग्राहक इस स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने के बारे में सोच रहे थे उनके लिए एक ये मस्त डील है। 

iPhone 12 के स्पेसिफिकेशन्स 

ये स्मार्टफोन 6.10-इंच सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें पावरफुल Apple A14 Bionic प्रोसेसर मिलता है। इसके रियर में 12MP के दो कैमरे दिए गए हैं। वहीं, फोन के फ्रंट में भी 12MP का कैमरा सेल्फी के लिए मिलता है। ये  iOS 15.4.1 पर चलता है। 

Gmail यूज करते समय कहीं आप भी तो नहीं करते ये 6 गलतियां, पड़ सकती हैं भारी, जानें कैसे सुधारें

iPhone 12 में फेस अनलॉक और 3D फेस रिक्गनिशन टेक्नोलॉजी मिलती है। इस फोन की बैटरी 2815 mAh की है और यहां 20W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth और GPS जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। 

अगली खबर