IPL 2022 Final: गुजरात और राजस्थान का महामुकाबला ऐसे देखें Online

IPL 2022 आज समाप्त होने जा रहा है। इस साल के IPL को आधिकारिक तौर पर Tata IPL 2022 कहा गया था और इसकी शुरुआत मार्च में हुई थी। दो महीने से ज्यादा चले इस टूर्नामेंट में टाइटल के लिए टोटल 10 टीमों ने हिस्सा लिया था। इस बार दो नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और गुजरात टाइटन्स (GT) ने हिस्सा लिया था।

Tata IPL 2022
Photo Credit- IPL 
मुख्य बातें
  • दो महीने से ज्यादा चले इस टूर्नामेंट में टाइटल के लिए टोटल 10 टीमों ने हिस्सा लिया था
  • फाइनल मैच की शुरुआत शाम 7:30pm IST से होगी
  • आज का ये रोमांचक मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा

IPL 2022 आज समाप्त होने जा रहा है। इस साल के IPL को आधिकारिक तौर पर Tata IPL 2022 कहा गया था और इसकी शुरुआत मार्च में हुई थी। दो महीने से ज्यादा चले इस टूर्नामेंट में टाइटल के लिए टोटल 10 टीमों ने हिस्सा लिया था। इस बार दो नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और गुजरात टाइटन्स (GT) ने हिस्सा लिया था। इन दोनों में से आज फाइनल में गुजरात टाइटन्स खेल भी रही है। फाइनल मैच की शुरुआत शाम 7:30pm IST से होगी। आज का ये रोमांचक मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। अगर आप आज के मैच को घर से लाइव देखना चाहते हैं तो इसका तरीका हम आपको बताने जा रहे हैं। 

इंडियन क्रिकेट फैन्स IPL 2022 फाइनल मैच को Disney+ Hotstar के जरिए ऑनलाइन देख सकते हैं। आप अपने फोन पर Disney+ Hotstar Mobile को सब्सक्राइब कर सकते हैं। इसकी सालाना कीमत 499 रुपये है। साथ ही जियो, एयरटेल और Vi जैसी टेलीकॉम कंपनियां Disney+ Hotstar के साथ कई स्पेशल प्लान्स भी ऑफर करती हैं। 

आपके फोन और कम्प्यूटर पर हैकर्स कर रहे हैं बड़ा खेल, Zoom बना हथियार

अगर आप फोन की जगह TV पर IPL 2022 फाइनल मैच देखना चाहते हैं तो आप Disney+ Hotstar Super को सब्सक्राइब कर सकते हैं। इसकी सालाना कीमत 899 रुपये है। इसमें IPL के अलावा यूजर्स को दूसरे लाइव स्पोर्ट्स, TV शोज, मूवीज और हॉटस्टार स्पेशल्स को भी full-HD (1080p) रेजोल्यूशन में देखने का मौका मिलेगा। 

अगर आप और भी प्रीमियम व्यू चाहते हैं तो आप Disney+ Hotstar Premium को खरीद सकते हैं। इसकी मंथली कीमत 299 रुपये और ईयरली प्लान की कीमत 1,499 रुपये है। इसमें यूजर्स को 4K स्ट्रीमिंग मिलेगी। 

11,999 रुपये वाले इस स्मार्टफोन की बिक्री भारत में शुरू, दमदार हैं फीचर्स

IPL 2022 final match को स्टार इंडिया स्पोर्ट्स चैनल्स और स्टार स्पोर्ट्स पर TV पर भी लाइव देखा जा सकता है। अगर आप भारत से बाहर हैं तो वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म YuppTV के जरिए IPL को लाइव देख सकते हैं। 

अगली खबर