Itel ITW-60 ट्रू वायरलेस इयरफोन में टच कंट्रोल के साथ कई खूबियां

Itel ITW-60 कंपनी का पहला ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरफोन है। इसमें बेहतरीन ऑडियो अनुभव मिलता है। 

Itel ITW-60 True Wireless Earphones
Itel ITW-60 ट्रू वायरलेस इयरफोन (तस्वीर सौजन्य-itel-india.com) 

Itel ITW-60 कंपनी का पहला ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरफोन है जिसे भारत में लॉन्च किया गया है। इयरफोन आईटेल के स्मार्ट गैजेट्स पोर्टफोलियो के अलावा होगा। इस इयरफोन में बेहतरीन ऑडियो अनुभव मिलता है क्योंकि इसमें बड़े साउंड ड्राइवर हैं। दोनों ईयरबड में सेंसर भी होते हैं। इयरफोन यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग के साथ आते हैं और एक स्थिर कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ v5.0 से लैस हैं। इस इयरफोन में परफैक्ट ऑडियो-वीडियो सिंक के लिए लो लेटेंसी है। Itel ITW-60 ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरफोन की कीमत 1,699 रुपए है और वे अब ऑफलाइन भी उपलब्ध हैं। 

Itel ITW-60 की खूबियां

Itel ITW-60 ट्रू वायरलेस इयरफोन 13 मिमी साउंड ड्राइवर से लैस हैं ताकि स्पष्ट मिड्स और ट्रेबल के साथ संतुलित आवाज प्रदान की जा सके।  यह इयरफोन आरामदायक भी है जो उन्हें 360-डिग्री इमर्सिव ऑडिटरी अनुभव देने में मदद करता है। दोनों ईयरबड में उन्नत सेंसर हैं जो यूजर्स को कॉल का जवाब देने और संगीत को समायोजित करने की सुविधा देता है।

इयरफोन में एक 35mAh की बैटरी है जिसे 2.5 घंटे तक म्यूजिक प्लेटाइम है और एक बार चार्ज करने पर 3 घंटे तक का टॉकटाइम बात कर सकते है। Itel ITW-60 ट्रू वायरलेस इयरफोन एक चार्जिंग केस में आते हैं जो 500mAh की बैटरी से लैस है। इयरफोन को 35 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम दे सकता है। Itel ITW-60 ट्रू वायरलेस इयरफोन में तुरंत पॉप-अप पेयरिंग और स्टेबल कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ v5.0 है। वे एक यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग के साथ आता है। 

अगली खबर