Smart TV : आईटेल ने लॉन्च किया जी-सीरीज एंड्रॉइड टीवी, इसमें हैं लाजवाब फीचर्स

आई सीरीज से जी सीरीज की ओर प्रगति करते हुए आईटेल ने अपनी ब्रांड फिलॉसोफी 'आईटेल है, लाईफ सही है' पर चलते हुए यह नई सीरीज पेश की है जो उत्कृष्ट फीचर्स से युक्त है।

itel launches G-series Android TV in India, it has amazing features
आईटेल स्मार्ट टीवी 
मुख्य बातें
  • मेड इन इंडिया, आइटेल जी-सीरीज एंड्रॉइड टीवी 16,999 रुपए से शुरु होती हैं।
  • इस सीरीज में उत्कृष्ट टेक्नोलॉजी फीचर्स से हैं।
  • 400 निट्स के साथ 4K अल्ट्रा-ब्राइट डिस्प्ले, 24 वाट स्टीरियो साउंड डॉल्बी ऑडियो हैं।

नई दिल्ली : पिछले साल बेहद कामयाब टेलीविजन लॉन्च के बाद भारत के सबसे भरोसेमेंद ब्रांड आईटेल ने आज भारत में जी-सीरीज एंड्रॉइड टीवी डिवाइस लॉन्च करते हुए अपने टीवी प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा की। इस सीरीज के तहत चार नए टेलीविजन लॉन्च किए गए हैं जो होम इंटरटेनमेंट को एक नए स्तर पर पहुंचाने में सक्षम हैं।

आई सीरीज से जी सीरीज की ओर प्रगति करते हुए आईटेल ने अपनी ब्रांड फिलॉसोफी 'आईटेल है, लाईफ सही है' पर चलते हुए यह नई सीरीज पेश की है जो उत्कृष्ट फीचर्स से युक्त है जैसे 400 निट्स के साथ अल्ट्रा-ब्राइट डिस्प्ले, फ्रेमलैस प्रीमियम डिजाइन, 24 वाट स्टीरियो साउंड डॉल्बी ऑडियो के साथ, गूगल प्ले, क्रोमकास्ट बिल्टइनTM और गूगल असिस्टेंट आदि। इन फीचर्स के साथ आईटेल ब्रांड अपने 7 करोड़ से अधिक उपभोक्ता आधार को उम्दा जिंदगी का अनुभव प्रदान करेगा। यह उत्पाद दो श्रेणियों 2K मॉडल्स और 4K मॉडल्स में तथा 32 इंच से 55 इंच के विभिन्न साइजों में प्रतिस्पर्धी मूल्य रेंज में उपलब्ध है, कीमतें 16,999 रुपए से शुरु होती हैं। ‘वोकल फॉर लोकल’ के मंत्र के मुताबिक चलते हुए टीवी पोर्टफोलियो को पूरी तरह भारत में निर्मित किया गया है। इन्हें देश के टियर3 व उससे नीचे के शहरों में बसे नई सदी के उपभोक्ताओं पर लक्षित किया गया है जो अपग्रेड होकर प्रीमियम स्मार्ट टीवी अपने घर में लाने की ख्वाहिश रखते हैं।

टीवी पोर्टफोलियो में आईटेल के ताज़ातरीन विस्तार की घोषणा करते हुए ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओए श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि भारत में इंटरनैट की पैठ और उपभोक्ताओं की डिजिटल परिपक्वता देखते हुए हमने एंड्रॉइड टीवी डिवाइस की नई रेंज प्रस्तुत की है जो हमारे ग्राहकों की मनोरंजन संबंधी सभी जरूरतों को पूरा करेगी। जनता के लिए मनोरंजन का लोकतांत्रिकरण करते हुए जी-सीरीज एंड्रॉइड टीवी डिवाइस 5000+ ऐप्स और 1000+ स्ट्रीमिंग ऐप्स तक पहुंच प्रदान करता है, कॉन्टेंट खपत के मामले में ग्राहकों के बर्ताव को देखते हुए यह विशेषता रखी गई है। हमारी अनुसंधान और विकास टीम दो बड़े पहलुओं- डिस्प्ले व साउंड पर सक्रियता से ध्यान केन्द्रित करती है ताकि ग्राहकों को देखने और सुनने का बेहतरीन अनुभव मिले।

आईटेल एंड्रॉइड टीवी डिवाइसिस के साथ किफायती दामों पर उत्कृष्ट टेक्नोलॉजी का अनुभव कीजिए।

जी-सीरीज एंड्रॉइड टीवी इस तरह डिजाइन किया गया है कि भारतीय घरों में होम ऐंटरटेनमेंट के स्तर को वह बहुत ऊंचा कर देगा। यह सीरीज दो श्रेणियों 2K मॉडल्स और 4K मॉडल्स में तथा 32 इंच से लेकर 55 इंच तक विभिन्न आकारों में उपलब्ध है। G5534IE और G4334IE 4K यूएचडी टेलीविज़न इनके अलावा दो और वेरियेंट भी उपलब्ध हैं, 43 इंच फुल एचडी G4330IE और 32 इंच एचडी रैडी G32301IE जिनकी कीमतें क्रमशः 28,499 रुपए व 16,999 रुपए हैं।

यह सीरीज 400 निट्स ब्राइटनेस के संग उम्दा पिक्चर क्वालिटी देती है तथा फ्रेमलैस डिजाइन, 4K रिज़ोल्यूशन A+ ग्रेड पैनल और अल्ट्रा-स्लिम बॉडी के चलते ग्राहकों को अपने घर के आराम के साथ टीवी देखने का चित्ताकर्षक और सिनेमाई अनुभव हासिल होता है। विस्तृत 170º व्यूइंग ऐंगल के चलते कमरे के किसी भी कोने से स्पष्ट तस्वीर देखी जा सकती है। उच्च स्तर के साउंड अनुभव के लिए डिजाइन किया गया यह टीवी 24 वाट बॉक्स स्पीकर से लैस है जिसमें डॉल्बी ऑडियो है। कनेक्टिविटी की बात करें तो यह बिल्ट-इन वाई-फाई, एचडीएमआई, यूएसबी पोर्ट व ब्ल्यूटूथ 5.0 से युक्त है जिससे यह उत्पाद कनेक्टिड स्मार्टफोन होम ऐक्सपीरियेंस देता है। इस टेलीविजन में 1जीबी रैम और 8जीबी स्टोरेज है तथा गूगल प्ले के द्वारा आपके पसंदीदा ऐप्स व गेम्स आपके टीवी पर पहुंच जाते हैं। इस टीवी पर जब चाहें, जो चाहें वह देख सकते हैं, प्ले कर सकते हैं। यह पोर्टफोलियो एक इन-बिल्ट स्टेबलाइजर के साथ आता है जो वोल्टेज के उतार-चढ़ाव एवं बिजली की खपत का ख्याल रखता है तथा मैटल हाउसिंग के संग इसकी बिल्ट क्वालिटी बेहद उम्दा है।

पूरी आईटेल जी-सीरीज में गूगल असिस्टेंट उपलब्ध है ताकि उपभोक्ता अपनी वॉइस क्वालिटी का इस्तेमाल करते हुए तुरंत 400,000+ मूवीज एवं शोज सर्च कर सके, अपने मूड के मुताबिक सुझाव प्राप्त कर सके, स्मार्ट होम डिवाइसिस को कंट्रोल कर सके, इनके अलावा और भी बहुत कुछ किया जा सकता है। क्रोमकास्ट-बिल्टइनTM के साथ उपभोक्ता अपनी पसंदीदा मूवी, संगीत आसानी से निकाल सकते हैं। 5000+ से ज्यादा ऐप्स में नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो, ज़ी5, डिस्नी+, हॉटस्टार, यूट्यूब आदि शामिल हैं।

वारंटी और आफ्टर सेल सर्विस

आईटेल पैनल पर दो साल की वारंटी तथा अन्य हार्डवेयर पर एक साल की वारंटी दे रहा है और साथ में इंस्टॉलेशन मुफ्त है, इस इंडस्ट्री में यह सबसे अच्छी पेशकशों में से एक है। इसके अलावा सीमित समय* के भीतर हमारे कार्लकेयर ऐप पर रजिस्टर कर उपभोक्ता पैनल पर अतिरिक्त 3 महीने के लिए वारंटी बढ़ा सकते हैं। आईटेल अपनी नई टेलीविज़न रेंज को ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए वही रणनीति अपनाएगी जो आईटेल स्मार्टफोन कारोबार में सफल साबित हो चुकी है जिससे कंपनी को गहरी क्षेत्रीय पैठ मिली और साथ में 750+ सर्विस सेंटर्स का देशव्यापी नेटवर्क का भी सहयोग है। कस्टमर केयर नंबरः 1800 419 0525 कस्टमर केयर ईमेल आईडीः service@carlcare.com

आईटेल स्मार्टफोन और फीचर फोन सैगमेंट में अपनी लीडरशिप कायम कर चुका है। हालिया सीएमआर सर्वे के अनुसार आईटेल को 7,000 रुपए से कम मूल्य सैगमेंट में सबसे भरोसेमंद और 5000 रुपए से कम मूल्य सैगमेंट में लीडर घोषित किया गया है। एंड्रॉइड टीवी डिवाइसिस की आमद के बाद इसने भारत में मनोरंजन के सशक्त समाधान किफायती दामों पर पेश करते हुए होम ऐंटरटेनमेंट में अपनी स्थिति पुख्ता कर ली है।
 

अगली खबर