5000mAh की बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ नया फोन लॉन्च, कीमत 7,999 रुपये

Itel Vision 3 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये एक बजट स्मार्टफोन है। इसमें दिए गए फीचर्स आमतौर पर 7-8 हजार रुपये के सेगमेंट में देखने को नहीं मिलते। इस फोन में 5,000mAh की है और 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

Itel Vision 3
Photo Credit- Itel  
मुख्य बातें
  • Itel Vision 3 की कीमत 7,999 रुपये रखी गई है
  • फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 8MP AI डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है
  • Itel Vision 3 की बैटरी 5,000mAh की है

Itel Vision 3 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये एक बजट स्मार्टफोन है। इसमें दिए गए फीचर्स आमतौर पर 7-8 हजार रुपये के सेगमेंट में देखने को नहीं मिलते। इस फोन में 5,000mAh की है और 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। इसमें 6.6-इंच HD+ IPS डिस्प्ले भी दिया गया है। 

Itel Vision 3 की कीमत 7,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे Amazon और Flipkart से खरीद सकते हैं। इस नए स्मार्टफोन को डीप ओसियन ब्लैक, जेवल ब्लू और मल्टी कलर ग्रीन ऑप्शन में पेश किया गया है। 

Realme का ये धाकड़ स्मार्टफोन भारत में 7 अप्रैल को होगा लॉन्च, जानें खास बातें

Itel Vision 3 के स्पेसिफिकेशन्स 

ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर चलता है और इसमें 6.6-इंच HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 3GB रैम के साथ अननोन 1.6GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी 64GB की है। 

Itel Vision 3 की बैटरी 5,000mAh की है और यहां 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मौजूद है। साथ ही यहां रिवर्स चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए यहां एक फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक टेक्नोलॉजी भी दी गई है। 

अपने पुराने WiFi राउटर को ना समझें कबाड़, ऐसे करें इस्तेमाल

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 8MP AI डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें AI ब्यूटी मोड, पोर्ट्रेट मोड, पैनो मोड, लो-लाइट मोड और HDR मोड मौजूद है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है। 

अगली खबर