Jio का न्यू ईयर धमाका, इस प्लान के साथ दे रहा है 29 दिन की वैलिडिटी मुफ्त, ऑफर सीमित समय के लिए

Jio ने एक नया हैपी न्यू ईयर ऑफर पेश किया है। इसके तहत कंपनी के 2,545 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को सीमित समय के लिए करीब एक महीने की ज्यादा वैलिडिटी मिलेगी। Jio का ये लॉन्ग टर्म प्लान वैसे 336 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

Photo For Representation
Photo Credit- BCCL 
मुख्य बातें
  • Jio ने एक नया हैपी न्यू ईयर ऑफर पेश किया है
  • इसके तहत कंपनी के 2,545 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को सीमित समय के लिए करीब एक महीने की ज्यादा वैलिडिटी मिलेगी
  • जियो का ये लिमिटेड पीरियड ऑफर नए और पुराने दोनों ग्राहकों के लिए है

Jio ने एक नया हैपी न्यू ईयर ऑफर पेश किया है। इसके तहत कंपनी के 2,545 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को सीमित समय के लिए करीब एक महीने की ज्यादा वैलिडिटी मिलेगी। Jio का ये लॉन्ग टर्म प्लान वैसे 336 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। हालांकि, लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत ग्राहकों को 29 दिन की वैलिडिटी ज्यादा मिलेगी। यानी ग्राहकों को इस प्लान में पूरे 365 दिन की वैलिडिटी मिलेगी।

जियो का ये लिमिटेड पीरियड ऑफर नए और पुराने दोनों ग्राहकों के लिए है। जियो के 2,545 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करें तो इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, रोज 1.5GB डेटा और 336 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। हालांकि, अब कुल 365 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। जियो द्वारा फ्री में इस प्लान में 29 दिन की ज्यादा वैलिडिटी देनी की जानकारी सबसे पहले टेलीकॉमटॉक ने दी थी। 

Paytm offer: Jio, Airtel, Vi किसी से भी करें रिचार्ज और पाएं कैशबैक

ये नया ऑफर जियो की वेबसाइट और मायजियो ऐप दोनों पर ही उपलब्ध है। ऊपर बताए गए बेनिफिट्स के अलावा Jio के 2,545 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स और सर्विसेज का एक्सेस भी दिया जाता है। 

कभी सोचा है मंथली प्रीपेड प्लान्स में 30 दिन की जगह 28 दिन की वैलिडिटी के साथ क्यों आते हैं? छुपा है करोड़ों का राज!

ध्यान रहे 2,545 रुपये वाले प्लान के साथ एडिशनल वैलिडिटी वाला ऑफर सीमित समय के लिए है। ये ऑफर 2 जनवरी, 2022 को एक्सपायर हो जाएगा। इस एडिशनल वैलिडिटी के साथ जियो का काफी अच्छा लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाला प्लान बन गया है। 

अगली खबर