Jio के इस प्लान में मिलता है रोज 2GB डेटा और बहुत कुछ, कंपनी ने घटाई कीमत

जियो ने अपने एक प्रीपेड प्लान की कीमत में बदलाव किया है। ये प्लान रोज 2GB डेटा ऑफर करता है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से।

Photo For Representation
जियो ने घटाई इस प्लान की कीमत (Photo- iStock) 
मुख्य बातें
  • जियो ने 750 रुपये वाले प्लान की कीमत घटाई
  • अब ये प्लान हुआ 749 रुपये का
  • मिलता है रोज 2GB डेटा

Jio Prepaid Plan: इस साल अगस्त में भारत की नंबर 1 टेलीकॉम कंपनी जियो ने ग्राहकों के लिए एक नए प्रीपेड प्लान को पेश किया था। इसकी कीमत 750 रुपये रखी गई थी। इस प्लान की खास बात ये है कि ये 90 दिन की सर्विस वैलिडिटी के साथ आता है। हालांकि, जियो ने इस प्लान की कीमत में थोड़ा बदलाव किया है। अब इस प्लान की कीमत घटाकर 749 रुपये कर दी गई है। 

749 रुपये के प्लान में ग्राहकों को क्या मिलेगा? 

जियो के इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को रोज 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100SMS मिलेंगे। साथ ही ग्राहकों को इसमें जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलेगा। इस प्लान में ग्राहकों को 90 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। यही सब फायदे 750 रुपये वाले प्लान में भी मिलते थे। लेकिन, 750 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 1 रुपये में 100MB एडिशनल डेटा भी दिया जाता था। यानी ये प्लान दो पार्ट में था। हालांकि, अब जियो ने 1 रुपये वाले प्लान को हटा लिया है।

Flipkart Big Billion Days Sale 2022: नोट कर लें तारीख- Flipkart की 'महासेल' इस दिन से होगी शुरू, डील्स की होगी बारिश!

आपको बता दें कि 749 रुपये में 90 दिन की वैलिडिटी के हिसाब से ग्राहकों को इस प्लान का डेली कॉस्ट 8.32 रुपये पड़ेगा। यूजर्स को इस प्लान में टोटल 180GB डेटा ऑफर किया जाता है। ये प्लान उन लोगों के लिए भी बेहतर है जो 719 रुपये वाले प्लान को खरीदने की सोच रहे हैं। क्योंकि, 719 रुपये वाला प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। वहीं, 30 रुपये एडिशनल देकर लोगों को 90 दिन की वैलिडिटी मिल जाएगी। 

खरीदना चाहते हैं सस्ता स्मार्टफोन? Realme के इस नए हैंडसेट की कीमत है 7,999 रुपये

जियो के 719 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें भी ग्राहकों को रोज 2GB डेटा, अनलिमटेड कॉल्स और रोज 100SMS दिए जाते हैं। साथ ही इसमें 84 दिन की वैलिडिटी और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। इस प्लान में टोटल 168GB डेटा ग्राहकों दिया जाता है। 

अगली खबर