Independence Offer: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर Jio ने पेश किया धमाकेदार प्रीपेड प्लान, '100 प्रतिशत' पैसा हो जाएगा वापस!

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जियो ने बंपर प्रीपेड प्लान की घोषणा की है। इसमें ग्राहकों को डेटा, कॉल्स और एसएमएस के अलावा भी ढेरों फायदे दिए जा रहे हैं।

Photo For Representation
Photo Credit- BCCL 
मुख्य बातें
  • इस प्लान में डेटा,कॉल्स और SMS के फायदे मिलेंगे
  • इसमें हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा
  • इसकी वैलिडिटी एक साल की है

Reliance Jio भारत का पॉपुलर मोबाइल नेटवर्क है। अब कंपनी ने स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर एक नए प्रीपेड ऑफर ‘2,999 Independence Offer 2022’ की घोषणा की है। ये नया प्रीपेड प्लान ग्राहकों को 100 प्रतिशत वैल्यू बैक बेनिफिट देगा। ऑफर की शुरुआत 9 अगस्त से हुई है और 2,999 रुपये वाले प्लान को खरीदने वाले ग्राहकों को Netmeds, AJIO और Ixigo जैसे प्लेटफॉर्म्स के कूपन भी मिलेंगे। 

जियो का ये नया प्लान खासतौर पर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पेश किया गया है। इस बार भारत 75वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाएगा। जियो के इस 2,999 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को डेटा, SMS और कॉलिंग बेनिफिट्स के अलावा OTT ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

Happy Raksha Bandhan 2022 Wishes, Stickers: अपनों को WhatsApp स्टिकर्स के जरिए ऐसे करें विश

Jio 2999 Independence Offer 2022 की डिटेल: 

जैसा कि टाइटल से ही समझा जा सकता है कि इस प्लान की कीमत 2,999 रुपये की है। इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 365 दिन यानी एक साल की वैलिडिटी मिलेगी। ये रिचार्ज पैक ग्राहकों को रोज 2.5GB 4G डेटा ऑफर करेगा। डेटा की लिमिट के बाद इंटरनेट चलना जारी रहेगा। लेकिन, स्पीड घटकर 64 kbps तक हो जाएगी। साथ ही इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100 SMS भी मिलेंगे। 

इतना ही नहीं इस प्रीपेड पैक में ग्राहकों को Hotstar Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन, JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का भी एक्सेस मिलेगा। 

एडिशनल बेनिफिट्स:  

  • इसमें ग्राहकों को 75GB डेटा एडिशनल तौर पर दिया जाएगा।
  • Netmeds से 1,000 रुपये या इससे ऊपर के परचेज पर हर कूपन पर फ्लैट 25 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। इसका फयदा ऐप और वेबसाइट दोनों पर मिलेगा। 
  • Ixigo से 4,500 रुपये से ऊपर के परचेज पर फ्लैट 750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। 
  • Ajio से 2,990 रुपये और इससे ऊपर के परचेज पर 1,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा। 

Vivo के ये दो धाकड़ फोन भारत में अब हो गए सस्ते, जानकर झूम उठेंगे आप!

चूंकि, इन तीन ऑफर्स के जरिए 3,000 रुपये तक के बेनिफिट्स लिए जा सकते हैं। साथ ही 75GB डेटा और Hotstar मोबाइल का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। ऐसे में कंपनी इसे 100 प्रतिशत वैल्यू बैक प्लान बता रही है। कूपन को रीडिम करने के लिए आपको MyJio ऐप का एक्सेस करना होगा। Netmeds कूपन 31 अक्टूबर तक, Ixigo 31 दिसंबर तक और AJIO कूपन 31 अक्टूबर तक वैलिड होंगे। 

अगली खबर