Jio Rs 98 Prepaid Plan: जियो के 98 रुपये के प्लान में अब मिलेगा ज्यादा फायदा, जानिए क्या सुविधाएं दे रही कंपनी

टेक एंड गैजेट्स
Updated Dec 09, 2019 | 17:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Jio Rs 98 Plan: जियो ने अपने 98 रुपये के प्लान को अपडेट कर दिया है। इस प्लान में अब पहले से ज्यादा फायदा मिल रहा है। जानिए क्या है इस प्लान में मिलने वाले पूरे लाभ।

Jio Rs 98 Prepaid Plan
जियो के 98 रुपये के प्लान में अब मिलेगा ज्यादा फायदा  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • जियो ने 98 रुपये के प्लान को रिवाइज किया है।
  • जियो के इस प्लान में अब रोजाना 300 एसएमएस मिल रहा है। इसमें जियो टू जियो फ्री कॉलिंग की सुविधा मिल रही है।
  • जियो के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है, जिसमें कॉलिंग, एसएमएस और डेटा तीनों लाभ मिल रहे हैं।

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने 98 रुपये का अपना प्रीपेड प्लान अपडेट कर दिया है। कंपनी ने अपने टैरिफ पोर्टफोलियो को रिवाइज करने के बाद इस प्लान को अपडेट किया है। बदलाव के साथ रिलायंस जियो के इस प्लान में पहले के मुकाबले ज्यादा एसएमएस मिलता है। 98 रुपये के प्रीपेड प्लान में 2 जीबी हाइ स्पीड डेटा मिलता है। इसके साथ ही प्लान जियो टू जियो और लैंडलाइन पर वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान कर रही है। 

पिछले हफ्ते जियो ने अपने टैरिफ लाइनअप को रिवाइज किया था। इसमें जियो 129 रुपये का प्लान प्रदान कर रही है। जियो ने 98 रुपये के प्लान में बदलाव वोडाफोन और एयरटेल के नए प्रीपेड प्लान जारी करने के बाद किया है। जियो डॉट कॉम की लिस्टिंग के मुताबिक 98 रुपये के जियो प्रीपेड प्लान में 300 एसएमएस प्रतिदिन 28 दिनों की वैधता के साथ मिलते है, जो पहले सिर्फ 100 एसएमएस तक थे। 

जियो 98 रुपये के प्लान में एसएमएस लाभ के अतिरिक्त उपभोक्ताओं को 2जीबी हाई स्पीड डेटा प्रदान किया जाएगा। कोटा खत्म होने के बाद उपभोक्ताओं को 64 केबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा। इस प्लान में जियो से जियो और जियो से लैंडलाइन कॉलिंग लाभ भी मिलेगा। हालांकि नॉन जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए उपभोक्ताओं को आईयूसी टॉप अप वाउचर का विकल्प का सहारा लेना पड़ेगा।

इसमें नॉन जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए कोई सुविधा नहीं मिलती है। जियो के 98 रुपये के प्लान को उपभोक्ता जियो डॉट कॉल, माय जियो एप या थर्ड पार्टी रिचार्ज प्लेटफॉर्म के जरिए खरीद सकते हैं। हाल में ही जियो ने अपने पोर्टफोलियो में 129 रुपये से लेकर 2,199 रुपये तक के कई प्लान जोड़े हैं।

पिछले महीने जियो ने अपने 149 रुपये के प्लान को रिवाइज किया था। 149 रुपये के जियो के प्रीपेड प्लान में उपभोक्ताओं को 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन, 300 नॉन जियो कॉलिंग मिनट्स और जियो से जियो नेटवर्क व लैंडलाइन पर फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। 

अगली खबर