Jio vs Airtel vs Vi: ये हैं 84 दिन की वैलिडिटी वाले सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान्स

Jio, Airtel और Vi (Vodafone Idea) अपने प्रीपेड ग्राहकों को कई तरह के प्लान्स ऑफर करते हैं। ये प्लान्स अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं।

Photo For Representation
Photo Credit- UnSplash 
मुख्य बातें
  • Jio, Airtel और Vi (Vodafone Idea) अपने प्रीपेड ग्राहकों को कई तरह के प्लान्स ऑफर करते हैं
  • एयरटेल का 84 दिन की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता प्लान 455 रुपये का है
  • Vi का फिलहाल 84 दिन की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता प्लान 459 रुपये का है

Jio, Airtel और Vi (Vodafone Idea) अपने प्रीपेड ग्राहकों को कई तरह के प्लान्स ऑफर करते हैं। ये प्लान्स अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं। ताकी सबकी जरूरतों को पूरा किया जा सके। फिलहाल हम यहां इन कंपनियों के 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले सबसे सस्ते प्लान्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। 

Jio 

जियो अपने ग्राहकों को 395 रुपये वाला एक प्लान ऑफर करता है। ये प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। ये कंपनी का 84 दिन की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता प्लान है। इसमें टोटल 6GB डेटा ग्राहकों को दिया जाता है। इस डेटा का उपयोग ग्राहक कभी भी कर सकते हैं। इसके बाद भी ग्राहकों का इंटरनेट चलता रहेगा। लेकिन, नेट की स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाएगी। इसके अलावा इसमें 1000 SMS और अनलिमिटेड कॉल्स भी ग्राहकों को दिए जाते हैं। साथ ही JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का फ्री एक्सेस भी ग्राहकों को इस प्लान के जरिए दिया जाता है। 

Airtel के इन प्रीपेड प्लान्स में रोज मिलता है 1GB डेटा, देखें लिस्ट

Airtel 

एयरटेल का 84 दिन की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता प्लान 455 रुपये का है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल्स, 900SMS और 6GB डेटा दिया जाता है। साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को 30 दिन के लिए Amazon Prime मोबाइल एडिशन का 30 दिन का फ्री ट्रायल, 30 दिन के लिए Apollo 24/7 Circle, फ्री ऑनलाइन कोर्सेज, FASTag में 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून और विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस भी दिया जाता है। 

ये हैं 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले Jio के बेस्ट प्रीपेड प्लान्स, देखें लिस्ट

Vi

Vi का फिलहाल 84 दिन की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता प्लान 459 रुपये का है। इसमें ग्राहकों को 6GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसका इस्तेमाल ग्राहक कभी भी कर सकते हैं। साथ ही इसमें 1000SMS और अनलिमिटेड कॉल्स भी ग्राहकों को दिए जाते हैं। साथ ही Vi Movies & TV Basic का फ्री एक्सेस भी ग्राहकों को इस प्लान के जरिए दिया जाता है। 

अगली खबर