बड़ी बैटरी और डुअल कैमरा सेटअप के साथ ये नया फोन लॉन्च, कीमत 6,599 रुपये

Lava X2 को भारत में शुक्रवार को लॉन्च किया गया। ये कंपनी का X-series का स्मार्टफोन ऑनलाइन एक्सक्लूसिव फोन है। लावा ने कहा कि ये इस सीरीज का पहला फोन है और इसे बजट बायर्स के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया है।

Lava X2
Photo Credit- Lava  
मुख्य बातें
  • Lava X2 की बैटरी 5,000mAh की है
  • फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है
  • वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 5MP का कैमरा मौजूद है

Lava X2 को भारत में शुक्रवार को लॉन्च किया गया। ये कंपनी का X-series का स्मार्टफोन ऑनलाइन एक्सक्लूसिव फोन है। लावा ने कहा कि ये इस सीरीज का पहला फोन है और इसे बजट बायर्स के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.5-inch HD+ IPS डिस्प्ले और 5,000mAh की बैटरी दी गई है। 

Lava X2 की कीमत 6,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, Amazon से 11 मार्च तक इसे 6,599 रुपये में डिस्काउंट वाली कीमत प्री-बुक किया जा सकता है। अमेजन लिस्टिंग के मुताबिक ग्राहकों को ये फोन ब्लू और सियान कलर ऑप्शन में मिलेगा। ग्राहक इस नए फोन को लावा ई-स्टोर से भी खरीद पाएंगे। 

ज्यादातर शहरी भारतीय महिलाओं को पेड की तुलना में फ्री ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग है पसंद: रिपोर्ट

Lava X2 के स्पेसिफिकेशन्स 

डुअल-सिम सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर चलता है और इसमें 6.5-इंच HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio प्रोसेसर मौजूद है। 

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है। इसका प्राइमरी कैमरा 8MP का है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 5MP का कैमरा मौजूद है। फिंगरप्रिंट सेंसर यहां रियर में दिया गया है। 

Asus का 2-इन-1 लैपटॉप स्टाइलस पेन सपोर्ट के साथ लॉन्च, कीमत 45,990 रुपये से शुरू

Lava X2 की बैटरी 5,000mAh की है और यहां फेस अनलॉक का भी सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Wi-Fi, Bluetooth v5.0, 3.5 mm ऑडियो जैक, USB Type-C चार्जिंग पोर्ट और OTG सपोर्ट मौजूद है। 

अगली खबर