मोबाइल में ले सकेंगे IPL 2022 का मजा! Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं ये बेस्ड प्रीपेड प्लान्स

IPL 2022 की शुरुआत जल्द ही होने वाली है। IPL के मैचों की लाइवस्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar OTT प्लेटफॉर्म पर की जाएगी। Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन होने से यूजर्स किसी भी लोकेशन से अपने मोबाइल पर IPL का मजा ले सकेंगे।

Photo For Representation
Photo Credit- UnSplash 
मुख्य बातें
  • IPL के मैचों की लाइवस्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar OTT प्लेटफॉर्म पर की जाएगी
  • जियो का 601 रुपये वाला प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है
  • Vi भी जियो की तरह एक 601 रुपये वाला प्लान ऑफर करता है

IPL 2022 की शुरुआत जल्द ही होने वाली है। IPL के मैचों की लाइवस्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar OTT प्लेटफॉर्म पर की जाएगी। Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन होने से यूजर्स किसी भी लोकेशन से अपने मोबाइल पर IPL का मजा ले सकेंगे। ऐसे में काफी सारे यूजर्स अब इस प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन पाने के लिए उस प्रीपेड प्लान्स की तलाश में हो सकते हैं, जिनमें Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता हो। ऐसे में हम यहां आपको Jio, Airtel और Vi के चुनिंदा प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। 

Reliance Jio

सबसे पहले 601 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ये प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस दौरान इसमें रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोज 100SMS दिया जाता है। इस प्लान में 3GB डेली डेटा के साथ 6GB एडिशनल डेटा भी दिया जाता है। 

Explained: जानें क्या है Google पासवर्ड मैनेजर? इसे यूज करना कितना सेफ है?

जियो एक 499 रुपये वाला प्लान भी ऑफर करता है। इसमें 28 दिन की वैलिडिटी के दौरान रोज 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोज 100SMS दिए जाते हैं। इन दोनों ही प्लान्स में 499 रुपये की वैल्यू का Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। साथ ही जियो ऐप्स का भी फायदा इन दोनों में ग्राहकों को मिलता है। 

Vodafone Idea

Vi भी जियो की तरह एक 601 रुपये वाला प्लान ऑफर करता है। इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी, रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100SMS दिए जाते हैं। 

इसी तरह कंपनी 70 दिन की वैलिडिटी के साथ एक और प्लान भी ऑफर करती है। इसमें रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोज 100SMS दिए जाते हैं। इन दोनों प्लान्स में एक साल के लिए Disney+ Hotstar mobile का एक्सेस भी ऑफर किया जाता है। साथ ही इनमें क्रमश: 16GB और 48GB डेटा भी ऑफर किया जाता है। 

Airtel

एयरटेल की बात करें तो कंपनी एक 599 रुपये का प्लान ऑफर करती है। इसमें यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉल्स, रोज 100SMS और रोज 3GB डेटा दिया जाता है। इसी तरह कंपनी 56 दिन की वैलिडिटी के साथ 838 रुपये में 2GB डेली डेटा वाला प्लान भी ऑफर करती है। इसमें भी अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100SMS दिए जाते हैं। 

boAt के ANC सपोर्ट वाले नए ईयरबड्स भारत में लॉन्च, कीमत 1,999 रुपये

एयरटेल के इन दोनों ही प्लान्स में ग्राहकों को एक साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। साथ ही  Amazon Prime Video मोबाइल ए़डिशन का 30 दिन का फ्री ट्रायल भी इन प्लान्स में दिया जाता है। साथ ही इनमें Shawn Academy का फ्री कोर्स और Wynk Music का फ्री एक्सेस भी ऑफर किया जाता है। 

अगली खबर