दिखाई ना देने वाले सेल्फी कैमरे के साथ Moto का नया फोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Moto Edge X30 Under-Screen Camera Edition को चीन में शुक्रवार को लॉन्च किया गया। ये मोटोरोला का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें ऐसा सेल्फी कैमरा दिया गया है जो उपयोग में ना होने पर छुप जाता है।

Moto Edge X30 Under-Screen Camera Edition
Photo Credit- Motorola 
मुख्य बातें
  • इसकी बिक्री चीन में 30 मार्च से होगी
  • इस स्मार्टफोन में 12GB LPDDR5 रैम के साथ ऑक्टा-कोर Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर मौजूद है
  • सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 60MP का कैमरा मौजूद है

Moto Edge X30 Under-Screen Camera Edition को चीन में शुक्रवार को लॉन्च किया गया। ये मोटोरोला का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें ऐसा सेल्फी कैमरा दिया गया है जो उपयोग में ना होने पर छुप जाता है। इस खास फीचर के अलावा Moto Edge X30 के अंडर-स्क्रीन कैमरा एडिशन के बाकी स्पेसिफिकेशन्स दिसंबर में चीन में लॉन्च हुए रेगुलर Moto Edge X30 की तरह हैं। 

Moto Edge X30 Under-Screen Camera Edition के सिंगल 12GB + 256GB वेरिएंट की कीमत CNY 3,499 (लगभग 41,900 रुपये) रखी गई है। इसकी बिक्री चीन में 30 मार्च से होगी। फिलहाल भारत समेत दूसरे बाजारों में इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Facebook मैसेंजर में सीक्रेट मोड में ऐसे करें चैट, आपकी बातें रहेंगी प्राइवेट

Moto Edge X30 Under-Screen Camera Edition के स्पेसिफिकेशन्स 

ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर चलता है और इसमें 700 nits पीक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच फुल-HD+ (1,080x2,400 पिक्सल) POLED डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 12GB LPDDR5 रैम के साथ ऑक्टा-कोर Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर मौजूद है। 

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा, 50MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 60MP का कैमरा मौजूद है। सेल्फी केलिए इसक फोन में नया डिस्प्ले दिया गया है जो ऑन-स्क्रीन पिक्सल की मदद से सेंसर को हाइड करता है। 

छोटी रकम में लेनदेन के लिए पेश होगा UPI Lite, ऑफलाइन मोड में पैसे होंगे ट्रांसफर

Moto Edge X30 Under-Screen Camera Edition में फिंगरप्रिंट सेंसर साइड माउंटेड है। इस फोन की बैटरी  5,000mAh की है और यहां 68W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। 

अगली खबर