Moto का जबरदस्त फीचर्स वाला ये फोन भारत में 4 जुलाई को होगा लॉन्च, जानें खास बातें

Moto G42 स्मार्टफोन को इस महीने की शुरुआत में ब्राजील में लॉन्च किया गया था। अब कंपनी ने जानकारी दी है कि इस स्मार्टफोन को भारत में 4 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इस अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रो-साइट लाइव कर दी गई है।

Moto G42
Photo Credit- Flipkart 
मुख्य बातें
  • भारत में इसे 15 हजार रुपये के आसपास वाली कीमत में लॉन्च किए जाने की संभावना है
  • सेल्फी के लिए ये फोन 16MP कैमरे के साथ आता है
  • इसी तरह इसकी बैटरी 5,000mAh की है और यहां 20W चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है

Moto G42 स्मार्टफोन को इस महीने की शुरुआत में ब्राजील में लॉन्च किया गया था। अब कंपनी ने जानकारी दी है कि इस स्मार्टफोन को भारत में 4 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इस अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रो-साइट लाइव कर दी गई है। इस माइक्रोसाइट में फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स और कलर ऑप्शन के बारे में जानकारी दी गई है। 

Moto G42 की कीमत ब्राजील में 4GB + 128GB वेरिएंट के लिए  1,529 Brazilian Real (लगभग 23,000 रुपये) रखी गई थी। हालांकि, भारत में इसे 15 हजार रुपये के आसपास वाली कीमत में लॉन्च किए जाने की संभावना है। ब्राजील की तरह भारत में भी ये फोन अटलांटिक ग्रीन और मेटालिक रोज कलर ऑप्शन में आएगा। 

पार्टी में रंग जमा देगा ये पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर, आवाज सुनकर झूम उठेंगे, वॉयस कमांड से भी चलता है

Moto G42 के स्पेसिफिकेशन्स 

ब्राजील में Moto G42 को 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच फुल-HD+ (1,080x2,400 पिक्सल) OLED डिस्प्ले और ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था। साथ ही इसमें 4GB रैम और Adreno 610 GPU दिया गया था। 

वहीं, फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा मिलता है। सेल्फी के लिए ये फोन 16MP कैमरे के साथ आता है। इसी तरह इसकी बैटरी 5,000mAh की है और यहां 20W चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। 

इस रग्ड स्मार्टफोन में है 3 फोन के बराबर बैटरी, कीमत है करीब 8,000 रुपये

ये फोन एंड्रॉयड 12 पर चलता है और इसमें Dolby Atmos सपोर्ट के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर्स भी दिए गए हैं। ये सभी स्पेसिफिकेशन्स फोन के इंडियन वेरिएंट में भी मिलेंगे। इनकी पुष्टि कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर कर दी है। 

अगली खबर