Motorola One Hyper Price: मोटोरोला ने लॉन्च किया 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन, लगा है पॉप अप सेल्फी कैमरा

टेक एंड गैजेट्स
Updated Dec 05, 2019 | 11:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Motorola One Hyper Price, Features: मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च मोटोरोला वन हाइपर लॉन्च कर दिया है। ये स्मार्टफोन पॉप अप सेल्फी कैमरा और 64 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ आता है।

Motorola One Hyper
Motorola One Hyper: मोटोरोला ने लॉन्च किया 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन, लगा है पॉप अप सेल्फी कैमरा 

नई दिल्ली: मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन वन हाइपर लॉन्च कर दिया है। ये स्मार्टफोन 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा और 64 मेगापिक्सल के रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। मोटोरोला की ओर से लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन पहला पॉप कैमरा डिवाइस है। फिलहाल ये स्मार्टफोन अमेरिका और ब्राजिल में उपलब्ध है। कंपनी ने इस फोन को फिलहाल ब्लू कलर में लॉन्च किया है, लेकिन जल्द ही कंपनी इस स्मार्टफोन को रेड और ऑर्किड कलर में भी लॉन्च करेगी। 

मोटोरोला वन हाइपर स्मार्टफोन 6.5 इंच के फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 19:9 का आस्पेक्ट रेशियो मिलता है। ये स्मार्टफोन रियर फिंगरप्रिटं सेंसर के साथ आता है। फोन में हाइपर चार्जिंग का विकल्प दिया गया है। आसान शब्दों में कहे तो ये फोन 45 वॉट की चार्जिंग सपोर्ट करता है। 

कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन 10 मिनट में अगले 12 घंटे के इस्तेमाल के लिए चार्ज हो जाता है। हालांकि फोन के बॉक्स में 45 वॉट का चार्जर नहीं दिया गया है, इसमें 15 वॉट का चार्जर मिलता है। 45 वॉट का चार्जर आपको अलग से खरीदना होगा। स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है, जो 4जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है और इसमें माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है। 

फोन में 4000 एमएएच की बैटरी लगी है। कैमरे की बात करें तो फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें मुख्य लेंस 64 मेगापपिक्सल का है और सेकेंडरी लेंस 8 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट में कंपनी ने 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। ये स्मार्टफोन भारत में कब तक लॉन्च होगा, इसकी कोई जानकारी नहीं है। मोटोरोला वन हाइपर सिर्फ एक वेरिएंट में लॉन्च हुआ है, जिसकी कीमत 400 डॉलर रखी गई है। कंपनी ने हाल में ही भारत में मोटोरोला ई6 एस स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

अगली खबर