ब्लूटूथ कॉलिंग और Alexa सपोर्ट वाली Noise की नई वॉच लॉन्च, 5,499 रुपये

Noise ColorFit Pro 3 Alpha को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये कंपनी की नई स्मार्टवॉच है। इस बजट स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ के जरिए वॉयस कॉलिंग फंक्शन दिया गया है। इससे यूजर्स वॉच से ही कॉल कर सकेंगे और रिसीव कर सकेंगे।

Noise ColorFit Pro 3 Alpha
Photo Credit- Noise  
मुख्य बातें
  • Noise ColorFit Pro 3 Alpha को भारत में लॉन्च कर दिया गया है
  • इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत ग्राहक इसे 5,499 रुपये में खरीद पाएंगे
  • यूजर्स को इस वॉच के साथ 150 कस्टमाइजेबल वॉच फेस भी मिलेंगे

Noise ColorFit Pro 3 Alpha को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये कंपनी की नई स्मार्टवॉच है। इस बजट स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ के जरिए वॉयस कॉलिंग फंक्शन दिया गया है। इससे यूजर्स वॉच से ही कॉल कर सकेंगे और रिसीव कर सकेंगे। साथ ही यूजर्स अपने फेवरेट कॉन्टैक्ट्स को वॉच में स्टोर भी कर सकेंगे। इसमें 100 स्पोर्ट्स मोड्स का भी सपोर्ट दिया गया है। 

Noise ColorFit Pro 3 Alpha स्मार्टवॉच की कीमत 8,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत ग्राहक इसे 5,499 रुपये में खरीद पाएंगे। स्ट्रैप के लिए ग्राहकों को ब्लैक, ग्रीन, ग्रे, पिंक और टील कलर वाले ऑप्शन मिलेंगे। इस नई स्मार्टवॉच की बिक्री 25 मार्च से शुरू होगी। ग्राहक इसे अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद पाएंगे। 

Samsung smartphones:सैमसंग ने लॉन्च किए नए बजट गैलेक्सी स्मार्टफोन

Noise ColorFit Pro 3 के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में 500 nits पीक ब्राइटनेस के साथ 1.69-इंच TFT LCD (240x280 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। इसमें ब्लूटूथ के जरिए वॉयस कॉलिंग का फीचर दिया गया है। ऐसे में यूजर्स वॉच से ही कॉल कर सकते हैं और रिसीव कर सकते हैं। ये वॉच एंड्ऱॉयड और iPhone दोनों ही हैंडसेट्स के साथ कंपैटिबल है। 

इस वियरेबल में 100 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। ये वॉच डिस्टेंस, स्टेप्स, कैलोरी, हार्ट रेट, Sp02, स्ट्रेस, स्लीप, बॉडी टेम्परेचर और मेंस्ट्रुअल साइकिल को ट्रैक भी करती है। इसमें स्मार्ट नोटिफिकेशन्स, अलार्म क्लॉक और कैलेंडर अलर्ट्स भी दिए गए हैं। 

Holi 2022: Snapchat ने होली के लिए लॉन्च किए स्पेशल फिल्टर्स

Noise ColorFit Pro 3 Alpha में म्यूजिक प्लेबैक और स्टोरेज का भी सपोर्ट दिया गया है। ऐसे में इसमें 80 तक गाने स्टोर किए जा सकते हैं। इसमें Alexa सपोर्ट भी मौजूद है। यूजर्स को इस वॉच के साथ 150 कस्टमाइजेबल वॉच फेस भी मिलेंगे। ये वॉच 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंट भी है। 

अगली खबर