जबरदस्त हैं इस नई वॉच के फीचर्स, सिंगल चार्ज में चलेगी 7 दिन तक, कीमत 3 हजार से कम

Noise ColorFit Vision 2 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसे बाजार में Noise ColorFit Vision स्मार्टवॉच के अपग्रेड के तौर पर उतारा गया है। इस नई स्मार्टवॉच में 1.78-इंच AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है।

Noise ColorFit Vision 2
Photo Credit- Noise  
मुख्य बातें
  • Noise ColorFit Vision 2 स्मार्टवॉच को 2,999 रुपये की इंट्रोडक्टरी कीमत पर लॉन्च किया गया है
  • इस नई स्मार्टवॉच को ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है
  • साथ ही इस वॉच में ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले का फीचर भी मौजूद है

Noise ColorFit Vision 2 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसे बाजार में Noise ColorFit Vision स्मार्टवॉच के अपग्रेड के तौर पर उतारा गया है। इस नई स्मार्टवॉच में 1.78-इंच AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक इसे सिंगल चार्ज में 7 दिन तक चलाया जा सकेगा। इसमें 40 स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं। 

Noise ColorFit Vision 2 स्मार्टवॉच को 2,999 रुपये की इंट्रोडक्टरी कीमत पर लॉन्च किया गया है। इसकी बिक्री 24 जून से शुरू होगी। इसे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और Noise की ऑफिशियल वेबसाइट पर 6,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस नई स्मार्टवॉच को ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

एंड्रॉयड यूजर्स Telegram में ऐसे अपडेट करें अपना नया फोन नंबर

Noise ColorFit Vision 2 के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में 368 x 448 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.78-इंच AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इस वॉच में ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले का फीचर भी मौजूद है। नेविगेशन के लिए इसमें साइड माउंटेड बटन भी दिया गया है। 

हेल्थ को ध्यान में रखकर 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और फीमेल यूजर्स के लिए मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकर दिया गया है। ये वॉच स्टेप, कैलोरी और स्लीप साइकिल को भी ट्रैक करती है। हेल्थ को ध्यान में रखकर इसमें 40 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। 

तगड़ी बैटरी और 50MP के साथ सैमसंग का ये नया फोन हुआ भारत में लॉन्च, कीमत 11,999 रुपये

यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में मैसेज और ईमेल का नोटिफिकेशन भी मिलेगा। सोशल मीडिया ऐप्स के भी अलर्ट यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में मिलेंगे। साथ ही इस स्मार्टवॉच में वेदर फोरकास्ट, अलार्म क्लॉक और कैलेंडर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। ये वॉच वाटर और स्क्रैच रेसिस्टेंट है। इसमें यूजर्स को 7 दिन तक की बैटरी मिलेगी। इस वॉच के साथ मैग्नेटिक चार्जर भी दिया गया है। 

अगली खबर