Noise का स्मार्ट चश्मा लॉन्च, इससे बात भी होगी और गाने भी सुन सकेंगे, कीमत 5,999 रु

Noise ने भारत में अपने पहले स्मार्ट आईवियर i1 को लॉन्च किया है। कंपनी के दावे के मुताबिक इससे यूजर्स को यूनिक ऑडियो एक्सपीरिएंस मिलेगा। खास बात ये है कि इसमें कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन भी दिया गया है।

Noise i1
Photo Credit- Noise  
मुख्य बातें
  • Noise i1 smart eyewear की कीमत भारत में 5,999 रुपये रखी गई है
  • ग्राहक इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद पाएंगे
  • इसे दो शेप में उपलब्ध कराया गया है

Noise ने भारत में अपने पहले स्मार्ट आईवियर i1 को लॉन्च किया है। कंपनी के दावे के मुताबिक इससे यूजर्स को यूनिक ऑडियो एक्सपीरिएंस मिलेगा। खास बात ये है कि इसमें कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन भी दिया गया है। साथ ही इसमें हैंड्स फ्री वॉयस कंट्रोल सपोर्ट भी दिया गया है। इसकी कीमत 5,999 रुपये से कम रखी गई है। 

Noise i1 smart eyewear की कीमत भारत में 5,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद पाएंगे। चूंकि, ये एक लिमिटेड एडिशन डिवाइस है। ऐसे में इसका स्टॉक भी लिमिटेड होगा। इसे दो शेप में उपलब्ध कराया गया है। 

BSNL के 299 रु के प्लान में मिलता है रोज 3GB डेटा, जानें बाकी कंपनियों के बेनिफिट्स

Noise i1 के स्पेसिफिकेशन्स 

Noise के पहले स्मार्ट आईवियर i1 में म्यूजिक के प्रॉपर फ्लो के लिए गाइडेड ऑडियो डिजाइन शामिल किया गया है। साथ ही ये एंबिएंट नॉयज को भी ब्लॉक करता है। इस डिवाइस को सिंगल चार्ज में 9 घंटे तक चलाया जा सकता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth 5.1 का सपोर्ट मौजूद है। 

इस डिवाइस की कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर की है। इसे महज 15 मिनट चार्ज 120 मिनट तक चलाया जा सकता है। इस स्मार्ट आईवियर में मल्टी-फंक्शनल टच कंट्रोल्स भी दिए गए हैं। इससे यूजर्स कॉल्स को एक्सेप्ट-रिजेक्ट कर सकते हैं। साथ ही म्यूजिक को मैनेज कर सकते हैं और वॉयस असिस्टेंट को एक्टिवेट कर सकते हैं। 

7000mAh की काफी बड़ी बैटरी के साथ ये नया फोन हुआ लॉन्च, कीमत 11,499 रुपये

इसमें मोशन एस्टिमेशन, मोशन कंपनसेशन, मैग्नेटिक चार्जिंग और कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। ये स्मार्ट ग्लासेस आंखों को UV किरणों से भी बचाएंगे। साथ ही ये डिवाइस वाटर और स्प्लैश रेसिस्टेंस के लिए IPX4 रेटेड है। 
 

अगली खबर