ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ Noise की नई स्मार्टवॉच लॉन्च, कीमत 2,999 रुपये

NoiseFit Buzz smartwatch को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टवॉच की खास बात ये है कि इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर दिया गया है। इस वॉच में 1.32-इंच डिस्प्ले और कई वॉच फेस दिए गए हैं।

NoiseFit Buzz
Photo Credit- Noise  
मुख्य बातें
  • NoiseFit Buzz की कीमत फ्लिकार्ट पर 2,999 रुपये रखी गई है
  • इसमें सर्कुलर डायल के साथ नेविगेशन के लिए एक बटन भी दिया गया है
  • इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर दिया गया है

NoiseFit Buzz smartwatch को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टवॉच की खास बात ये है कि इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर दिया गया है। इस वॉच में 1.32-इंच डिस्प्ले और कई वॉच फेस दिए गए हैं। ये डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP67 रेटेड है। साथ ही इसमें वर्चुअल वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट मौजूद है। 

NoiseFit Buzz की कीमत फ्लिकार्ट पर 2,999 रुपये रखी गई है। फ्लिपकार्ट पर बताया गया है कि ये स्पेशल इंट्रोडक्टरी प्राइस है। वहीं, Noise की ऑफिशियल वेबसाइट पर वॉच को 4,799 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसे केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

Vivo T1 Pro 5G, Vivo T1 44W भारत में 4 मई को होंगे लॉन्च, जानें क्या होगा खास

NoiseFit Buzz के स्पेसिफिकेशन्स 

ये एक बजट स्मार्टवॉच है। इसमें सर्कुलर डायल के साथ नेविगेशन के लिए एक बटन भी दिया गया है। इसमें 360x360 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.37-इंच TruView TFT डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही यूजर्स को इसमें क्लाउड बेस्ड कस्टमाइजेबल वॉच फेस भी मिलेंगे। 

इस स्मार्टवॉच की खास बात ये है कि इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर दिया गया है। इससे यूजर्स वॉच पर ही कॉल रिसीव कर सकते हैं। साथ ही Noise की इस नई स्मार्टवॉच में वर्चुअल वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट मौजूद है। 

WhatsApp से करें पेमेंट और पाएं इतना कैशबैक, यहां जानें डिटेल

NoiseFit Buzz में 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, स्लीप ट्रैकर और फीमेल हेल्थ ट्रैकर भी दिया गया है। इस वियरेबल में 9 स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं। डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये IP67 रेटेड है।  कंपनी के दावे के मुताबिक इस स्मार्टवॉच को सिंगल चार्ज में 7 दिन तक चलाया जा सकता है। 

अगली खबर