50MP कैमरा और स्मूद डिस्प्ले के साथ Nokia का ये नया स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

Nokia G11 Plus को कंपनी की G सीरीज में एक नए मॉडल के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। टाइटल से समझा जा सकता है कि इसे Nokia G11 के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया गया है। इस नए स्मार्टफोन में 90Hz डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा दिया गया है।

Nokia G11 Plus
Photo Credit- HMD Global 
मुख्य बातें
  • नोकिया की वेबसाइट पर Nokia G11 Plus को लिस्ट किया गया है
  • इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.517-इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है
  • इसमें ऑक्टा-कोर Unisoc T606 प्रोसेसर मौजूद है

Nokia G11 Plus को कंपनी की G सीरीज में एक नए मॉडल के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। टाइटल से समझा जा सकता है कि इसे Nokia G11 के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया गया है। इस नए स्मार्टफोन में 90Hz डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा दिया गया है। कंपनी ने जानकारी दी है कि इस फोन में दो बार एंड्रॉयड अपग्रेड मिलेगा। 

नोकिया की वेबसाइट पर Nokia G11 Plus को लिस्ट किया गया है। हालांकि, यहां फोन की कीमत नहीं बताई गई है। इसे चारकोल ग्रे और लेक ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। साथ ही इसे 4GB + 64GB वेरिएंट में उतारा गया है। आपको बता दें कि फरवरी में  Nokia G11 को AED 499 (लगभग 10,700 रुपये) में लॉन्च किया गया था।

लॉन्च से पहले Nothing के पहले स्मार्टफोन को लेकर सामने आई ये बड़ी जानकारी

Nokia G11 Plus के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.517-इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसमें ऑक्टा-कोर Unisoc T606 प्रोसेसर मौजूद है। हालांकि, इसमें 4GB रैम मौजूद है। फिंगरप्रिंट सेंसर फोन में रियर माउंटेड है। 

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। इस सेटअप के साथ एक LED फ्लैश भी दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8MP कैमरा मौजूद है। Nokia G11 Plus की इंटरनल मेमोरी 64GB की है। कार्ड की मदद से इसे 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

भारी-भरकम कैपेसिटी वाला ये नया पावर बैंक हुआ लॉन्च, लैपटॉप को भी कर सकता है चार्ज

कनेक्टिविटी के लिहाज से यहां 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS, USB Type-C और एक 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया गया है। इसकी बैटरी 5000 mAh की है और यहां 18W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। 

अगली खबर