Nokia Smart TV Price: नोकिया ने लॉन्च किया स्मार्ट टीवी, इतने रुपये है इसकी कीमत

टेक एंड गैजेट्स
Updated Dec 05, 2019 | 15:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Nokia Smart TV Launch: नोकिया ने अपना स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्ट टीवी में आकर्षक फीचर और नोकिया की ब्रांडिंग मिल रही है। जानिए क्या है इसकी कीमत।

Nokia Smart TV Price
नोकिया ने लॉन्च किया स्मार्ट टीवी, इतने रुपये है इसकी कीमत 

नई दिल्ली: नोकिया ने अपना पहला स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है। नोकिया स्मार्ट टीवी 55 इंच के 4के यूएचडी स्क्रीन के साथ आता है। ये टीवी एंड्रॉयड 9 टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें जेबीएल की ऑडियो टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। फ्लिपकार्ट द्वारा तैयार और नोकिया की ब्रांडिंग वाली इस स्मार्ट टीवी का मुख्य फोकस साउंड क्वॉलिटी पर ही है। हालांकि इसके अन्य फीचर की बात करें तो इसमें क्वॉडकोर प्रोसेसर और 16 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया गया है। 

Nokia Smart TV price in India, sale date

फ्लिपकार्ट के मुताबिक, नोकिया की इस स्मार्ट टीवी की कीमत 41,999 रुपये है। ये स्मार्ट टीवी 10 दिसंबर को बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। 41,999 रुपये में ग्राहकों को नोकिया ब्रांड की टीवी के साथ साथ एक वॉल माउंट स्टैंड और एक ब्लूटूथ रिमोर्ट कंट्रोल दिया जाएगा, जो गूगल असिस्टेंट वॉइस कंट्रोल के साथ आएगा। फ्लिपकार्ट इस टीवी पर 10 फीसदी का डिस्काउंट प्रीपेड ट्रांजेक्शन पर दे रही है। 

Nokia Smart TV features, specifications

जैसा की पहले ही बताया जा चुका है, नोकिया का स्मार्ट टीवी 55 इंच के 4के यूएचडी डिस्क्रीन के साथ आता है। इस टीवी में क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है। टीवी में डॉल्बी वीजन सपोर्ट, एमईएमसी और इंटेलिजेंट डिमिंग फीचर दिया गया है। नोकिया स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 9 टीवी प्लेटफॉर्म पर काम करता है और इसमें गूगल प्ले स्टोर का सपोर्ट भी मिलता है। 

इस स्मार्ट टीवी में 55 इंच का 4के स्मार्ट टीवी पैक, 2.25 जीबी का रैम, 16 जीबी का स्टोरेज, तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, वाईफाई और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी मिलती है। फ्लिपकार्ट का कहना है कि वह भविष्य में नोकिया ब्रांड के और टीवी भी लॉन्च करेगी। हालांकि कंपनी ने इस वक्त किसी दूसरे टीवी के फीचर शेयर नहीं किए हैं। ऑफर सेल सर्विस के लिए Jeeves द्वारा हैंडल की जाएंगी। फ्लिकार्ट पहले से ही फर्नीचर इंस्टॉल करने और अन्य सर्विस सपोर्ट के लिए Jeeves का इस्तेमाल कर रही है।

अगली खबर