आ गई तारीख! Nothing का पहला स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च

Nothing Phone 1 के लिए लॉन्च डेट 12 जुलाई तय की गई है। कंपनी ने ये जानकारी बुधवार को दी। ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। इस नए फोन को लंदन में वर्चुअल इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के ऑफिशियल चैनल्स के जरिए की जाएगी।

Nothing Phone 1
Photo Credit- Flipkart 
मुख्य बातें
  • Nothing Phone 1 को 12 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा
  • वर्चुअल इवेंट की शुरुआत 8.30pm IST से होगी
  • फिलहाल फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है

Nothing Phone 1 के लिए लॉन्च डेट 12 जुलाई तय की गई है। कंपनी ने ये जानकारी बुधवार को दी। ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। इस नए फोन को लंदन में वर्चुअल इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के ऑफिशियल चैनल्स के जरिए की जाएगी। जारी टीजर्स के मुताबिक फोन ट्रांसपेरेंट बैक के साथ आएगा। साथ ही वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। भारत में इस हैंडसेट की बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी। 

Nothing Phone 1 को 12 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। Nothing के Return to Instinct नाम के वर्चुअल इवेंट की शुरुआत 8.30pm IST से होगी और इसकी लाइवस्ट्रीमिंग ऑफिशियल YouTube चैनल के जरिए की जाएगी। 

पावरफुल प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Realme का ये नया स्मार्टफोन, जानें कीमत

इंट्रेस्टेड यूजर्स Nothing की वेबसाइट पर जाकर साइनअप कर सकते हैं और इवेंट के लिए नोटिफिकेशन पा सकते हैं। फिलहाल फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

ये टिप्स्टर के हवाले ये जानकारी मिली है कि फोन को लोकली प्रोड्यूस किया जाएगा। ऐसे में कॉस्ट पर कंट्रोल रहेगा। लीक के मुताबिक Nothing Phone 1 का प्रोडक्शन जल्द शुरू किया जा सकता है। 

फिलहाल लॉन्च से पहले अपने पहले स्मार्टफोन को लेकर कई बातें बताई हैं। एक हालिया इंटरनल रिपोर्ट से ये जानकारी मिली है कि ये फोन Nothing Ear 1 की तरह ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आएगा। साथ ही इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon प्रोसेसर मौजूद होगा। फोन के लिए ये भी कंफर्म किया गया है कि ये एंड्रॉयड बेस्ड Nothing OS पर चलेगा। 

YouTube पर आपने क्या देखा? किसी को नहीं चलेगा पता, ऐसे ऑटो डिलीट करें हिस्ट्री

Nothing Phone 1 की बिक्री भारत में फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी। फ्लिपकार्ट पर इसके लिए एक डेडिकेटेड पेज भी बनाया गया है। 

अगली खबर