OnePlus 10 Pro अगले साल जनवरी में होगा लॉन्च, कंपनी के CEO ने किया कंफर्म

OnePlus 10 Pro को जनवरी में लॉन्च किया जाएगा। ये जानकारी को-फाउंडर और CEO Pete Lau ने मंगलवार को दी। इसे OnePlus 9 Pro के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। चर्चा ऐसी भी है कि इसमें Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा।

Photo For Representation
Photo Credit- UnSplash 
मुख्य बातें
  • OnePlus 10 Pro को जनवरी में लॉन्च किया जाएगा
  • ये जानकारी को-फाउंडर और CEO Pete Lau ने मंगलवार को दी
  • इसे OnePlus 9 Pro के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किए जाने की उम्मीद है

OnePlus 10 Pro को जनवरी में लॉन्च किया जाएगा। ये जानकारी को-फाउंडर और CEO Pete Lau ने मंगलवार को दी। इसे OnePlus 9 Pro के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। चर्चा ऐसी भी है कि इसमें Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा। उम्मीद है कि OnePlus 10 Pro को OnePlus 10 के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

Pete Lau ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर कंफर्म किया है कि OnePlus 10 Pro को अगले साल जनवरी में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, CEO ने लॉन्च डेट के बारे में नहीं बताया है। मिली जानकारी के मुताबिक, OnePlus लास वेगास में होने वाले CES 2022 के दौरान 5 जनवरी को फिजिकल इवेंट की तैयारी कर रहा है। 

Xiaomi 11i HyperCharge भारत में 6 जनवरी को होगा लॉन्च, महज 15 मिनट में फुल चार्ज होगा ये फोन

इस इवेंट में OnePlus 10 और OnePlus 10 Pro दोनों को लॉन्च किया जा सकता है। इन दोनों ही फोन्स में Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर ही दिए जाने की उम्मीद है। OnePlus 10 Pro को भारत समेत दुनियाभर में 2022 की पहली तीमाही में लॉन्च किया जा सकता है। 

OnePlus 10 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

कुछ शुरुआत रेंडर्स से ये पता चला है कि OnePlus 10 Pro के रियर में लार्ज स्क्वायर शेप वाला रियर कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। साथ ही इसमें OnePlus 9 Pro का जूम फीचर बरकरार रह सकता है। इस स्मार्टफोन में 48MP प्राइमरी कैमरा भी मौजूद होने की उम्मीद है। 

कंफर्म! Realme GT 2 Series 4 जनवरी को होगी लॉन्च, जानें खास बातें

फोन के दूसरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो OnePlus 10 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच QHD+ डिस्प्ले, 12GB LPDDR5 रैम, 256GB UFS 3.1 स्टोरेज, 5,000mAh बैटरी और Android 12 बेस्ड OxygenOS 12 दिए जाने की उम्मीद है। 

अगली खबर