Oneplus Pre-order booking: आज से शुरू हुई OnePlus Nord की प्री-बुकिंग, जानें ऑफर्स और कीमत

OnePlus कंपनी का नया स्मार्टफोन OnePlus Nord की प्री-ऑर्डर बुकिंग आज से शुरू है। आइए जानते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर के बारे में

OnePlus Nord
आज से शुरू हुई OnePlus Nord की प्री-बुकिंग 
मुख्य बातें
  • OnePlus Nord अमेजन पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।
  • जानें OnePlus Nord प्री-ऑर्डर और ऑफर्स
  • प्री-ऑर्डर करने से पहले जानिए इसके फीचर्स

OnePlus का सबसे सस्ता फोन OnePlus Nord अमेजन पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। ग्राहक प्री-ऑर्डर सिर्फ 8 जीबी रैम और 12 जीबी रैम वेरिएंट के लिए कर सकेंगे। बात करें इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की तो यह एक 5G फोन है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर द्वारा संचालित है। वहीं कंपनी ने नए लॉन्च किए गए स्मार्टफोन के तीन वेरिएंट की घोषणा की है। बेस मॉडल 64GB स्टोरेज के साथ 6GB रैम पैक करता है, जिसकी कीमत 24,999 रुपये है। 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 8GB रैम वैरिएंट है और इसकी कीमत 27,999 रुपये है। इसी तरह, एक 12 जीबी रैम मॉडल भी है जो 29,999 रुपये में रीटेल करेगा। जबकि इससे पहले (6 जीबी) इस साल सितंबर में बेचा जाएगा, साथ ही अन्य दो वेरिएंट- 8 जीबी और 12 जीबी 4 अगस्त में सेल के लिए जाएंगे। 

OnePlus Nord प्री-ऑर्डर और ऑफर्स

OnePlus Nord की पहली सेल की शुरुआत 4 अगस्त से होगी। वहीं बात करें इस स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर बुकिंग की तो इसे कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर नहीं बल्कि इसे Amazon.in के जरिए प्री-बुकिंग किया जा सकता है। साथ ही प्री-ऑर्डर पर ऑफर भी दिए जा रहे हैं। अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड पर 2000 रुपये की छूट, 100 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट, 12,400 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ कुछ चुनिंदा कार्ड्स पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी शामिल हैं। इसके अलावा आपको एचएसबीसी कैशबैक कार्ड पर 5 प्रतिशत की तत्काल छूट भी दी जाएगी।

OnePlus Nord फीचर्स

इस स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह 2400x1080pixels रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.44-इंच AMOLED डिस्प्ले से लैस है। साथ ही इसमें 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो, 90Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन है। यह एड्रेनो 620 जीपीयू के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 जी 5 जी प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इसके अलावा इसमें रीडिंग मोड, नाइट मोड और वीडियो इनहांसर जैसे फीचर्स मौजूद हैं। फोन में 12 जीबी तक LPDDR4x RAM दिए गए हैं।

अगली खबर