Oppo का बड़ी बैटरी और 13MP कैमरे वाला फोन हुआ सस्ता, अब 9,990 रुपये में खरीदें

अगर आप एक नए बजट स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो ओप्पो के एक लेटेस्ट फोन की कीमत में कटौती की गई है। ये फोन Oppo A16K है। इसे भारत में जनवरी में लॉन्च किया गया था। इस फोन को पहले 3GB वेरिएंट में पेश किया गया था।

Oppo A16K
Photo Credit- Oppo  
मुख्य बातें
  • डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला Oppo A16K एंड्रॉयड बेस्ड ColorOS 11.1 Lite पर चलता है
  • फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 13MP का कैमरा LED फ्लैश के साथ दिया गया है
  • इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,230mAh की है

अगर आप एक नए बजट स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो ओप्पो के एक लेटेस्ट फोन की कीमत में कटौती की गई है। ये फोन Oppo A16K है। इसे भारत में जनवरी में लॉन्च किया गया था। इस फोन को पहले 3GB वेरिएंट में पेश किया गया था। वहीं, बाद में इसे 4GB रैम वेरिएंट को उतारा गया था। अब इसकी कीमत कम कर दी गई है। ये फोन बड़ी बैटरी और बड़े डिस्प्ले के साथ आता है। ग्राहकों के पास इसे ब्लैक, ब्लू और वाइट कलर ऑप्शन में खरीदने का मौका होगा। 

Oppo A16K  के 4GB + 64GB वेरिएंट को भारत में 11,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। अब तीन महीने बाद इस वेरिएंट की कीमत 1,000 रुपये तक कम कर दी गई है। ऐसे में फोन की नई कीमत अब 10,990 रुपये हो गई है। नई कीमत को ओप्पो ऑनलाइन स्टोर पर देखा जा सकता है।  

8GB स्टोरेज के साथ Xiaomi ने भारत में उतारा नया स्मार्ट TV, कीमत 15,499 रुपये से शुरू

ये फोन 3GB रैम वेरिएंट में भी आता है और इसकी कीमत 10,490 रुपये थी। इस वेरिएंट में 500 रुपये की कटौती की गई है। ऐसे में अब इसे 9,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। नई कीमत को कंपनी की वेबसाइट पर देखा जा सकता है। इसी कीमत में ये वेरिएंट Amazon और Flipkart पर भी उपलब्ध है। 

Oppo A16K के स्पेसिफिकेशन्स 

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला Oppo A16K एंड्रॉयड बेस्ड ColorOS 11.1 Lite पर चलता है और इसमें 2.4D ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.52-इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 4GB तक रैम के साथ MediaTek Helio G35 प्रोसेसर मौजूद है। 

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 13MP का कैमरा LED फ्लैश के साथ दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 5MP का कैमरा मौजूद है। इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 64GB तक है, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,230mAh की है। 

OnePlus के ये दो नए स्मार्टफोन भारत में आज होंगे लॉन्च, जानें इनमें क्या होगा खास

कनेक्टिविटी के लिहाज से Oppo A16K में 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS/ A-GPS, Micro-USB और एक 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही इसमें FlexDrop, थ्री-फिंगर ट्रांसलेट और फ्रीफॉर्म स्क्रीनशॉट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। 

अगली खबर