Oppo का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Find N हुआ लॉन्च, Galaxy Z Fold 3 से टक्कर

Oppo Find N फोल्डेबल स्मार्टफोन को चीन में Oppo Inno Day एनुअल इवेंट के दूसरे दिन लॉन्च किया गया। ओप्पो ने कहा कि इस फोन में Flexion Hinge दिया गया है और परफेक्टली फोल्ड होता है. ऐसे में फोल्डेड डिस्प्ले के दोनों साइड कोई गैप नजर नहीं आता।

Oppo Find N
Photo Credit- Oppo  
मुख्य बातें
  • इसे ब्लैक, पर्पल और वाइट कलर ऑप्शन में उतारा गया है
  • फिलहाल भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है
  • चीन में इसकी बिक्री 23 दिसंबर से शुरू होगी

Oppo Find N फोल्डेबल स्मार्टफोन को चीन में Oppo Inno Day एनुअल इवेंट के दूसरे दिन लॉन्च किया गया। ओप्पो ने कहा कि इस फोन में Flexion Hinge दिया गया है और परफेक्टली फोल्ड होता है. ऐसे में फोल्डेड डिस्प्ले के दोनों साइड कोई गैप नजर नहीं आता। इसे चीन में महीने के अंत तक उपलब्ध करा दिया जाएगा। ओप्पो के इस पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन का मुकाबला Samsung Galaxy Z Fold 3 से रहेगा। 

Oppo Find N की कीमत 8GB + 256GB वेरिएंट के लिए CNY 7,699 (लगभग 92,100 रुपये) और 12GB + 512GB वेरिएंट के लिए CNY 8,999 (लगभग 1,07,600 रुपये) रखी गई है। चीन में इसकी बिक्री 23 दिसंबर से शुरू होगी। इसे ब्लैक, पर्पल और वाइट कलर ऑप्शन में उतारा गया है। फिलहाल भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

50MP कैमरे के साथ Tecno Spark 8T भारत में लॉन्च, कीमत 9 हजार से भी कम

Oppo Find N के स्पेसिफिकेशन्स 

इस फोन के डिस्प्ले में फ्लेक्सियन यूटीजी (अल्ट्रा-थिन ग्लास) की 0.03mm लेयर शामिल है। इससे इसे आसानी से बेंड किया जा सकेगा और ये ड्यूरेबल भी रहेगा। वहीं, इनर स्क्रीन एक LPTO (लो-टेम्परेचर पॉलीक्रिस्टलाइन ऑक्साइड) डिस्प्ले का उपयोग करता है। 

OPPO Find N में 12GB रैम के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर मौजूद है। इसकी इंटरनल मेमोरी 512GB की है। इसके आउटर एज में 3D कर्व्ड डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है। वहीं, पावर बटन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्नैकर मौजूद है। इसकी बैटरी 4,500 mAh की है और इसमें 33W SUPERVOOC फ्लैश चार्ज का सपोर्ट भी दिया गया है। 

12 घंटे की बैटरी के साथ नेकबैंड पैटर्न वाले ये नए ईयरफोन्स लॉन्च, कीमत 1,199 रुपये

फोटोग्राफी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है। इस सेटअप में 50MP प्राइमरी कैमरा, 16MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 13MP टेलीफोटो कैमरा दिया गया है। साथ ही इसके इनर और आउटर दोनों ही स्क्रीन पर 32MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। 


 

अगली खबर